Move to Jagran APP

Uttarakhand Election Result 2024: पांचों सीटों पर कमल खिलता देख फूले नहीं समाए सीएम धामी...पीएम मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात

Uttarakhand Election Result 2024 उत्‍तराखंड की पांचों सीटों पर कमल खिलता देख सूबे के मुखिया फूले नहीं समाए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कह दी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज बहुत ऐतिहासिक दिन है। देश की जनता ने एनडीए को पुन बहुमत देकर एक बार फिर सरकार बनाने का मौका दिया है। जनता ने प्रधानमंत्री को तीसरी बार सरकार बनाने का मौका दिया।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Published: Tue, 04 Jun 2024 04:27 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2024 04:27 PM (IST)
Uttarakhand Election Result 2024: सीएम धामी ने जताया पीएम मोदी ने जताया आभार

जागरण संवाददाता, देहरादून: Uttarakhand Election Result 2024: उत्‍तराखंड की पांचों सीटों प कमल खिलता देख सूबे के मुखिया फूले नहीं समाए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कह दी। वहीं उन्‍होंने पार्टी पर विश्‍वास बनाए रखने के लिए उत्‍तराखंड की जनता का आभार जताया।

मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में उत्तराखण्ड की सभी पांच सीटों पर कमल खिल रहा है और जिस प्रकार मोदी सरकार में सभी वर्गों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित की गईं उसी का परिणाम है कि एनडीए को पूर्ण बहुमत प्राप्त हो रहा है।

एक बार फिर सरकार बनाने का मौका दिया

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज बहुत ऐतिहासिक दिन है। देश की जनता ने एनडीए को पुन: बहुमत देकर एक बार फिर सरकार बनाने का मौका दिया है। कहा कि संगठन ने चुनाव अभियान को लगातार गति देने का काम किया और हरेक कार्यकर्ता की चिंता की। उनकी मेहनत का ही परिणाम आज हमें मिला है।

मुझे भी संगठन ने जब जो जिम्मेदारी दी मैंने उसे पूरा करने का प्रयास किया। मुख्यमंत्री ने प्रत्येक कार्यकर्ता का आभार जताया। कहा की पार्टी हमारी मां है और मां के इस आंगन में आपका धन्यवाद करता हूं। पिछले दस साल में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सुशासन, गरीब कल्याण, किसानों के कल्याण की योजनाएं चलाई गई। यह प्रयास किया गया कि विकास समाज के अंतिम छोर तक पहुंचे।

विदेशों में भारत का डंका बजा। दस साल में को काम हुआ यही कारण है कि तमाम ताकतों के एकजुट होने के बावजूद जनता ने प्रधानमंत्री को तीसरी बार सरकार बनाने का मौका दिया। विपक्षी दलों से सवाल जरूर करें कि ईवीएम ठीक है क्या। उत्तराखंड प्रधानमंत्री के हृदय में बसता है। पिछले दस साल में केंद्र ने राज्य को दो लाख करोड़ की योजनाएं दी हैं।

यह दशक उत्तराखंड का

उत्तराखंड तेजी से आगे बढ़ा है। प्रधानमंत्री ने अनेक अवसर पर कहा है कि यह दशक उत्तराखंड है। प्रधानमंत्री ने अपना मन अपना समर्थन हमें दिया। देवभूमि की जनता के आशीर्वाद से यह मिथक भी टूट गया कि विधानसभा चुनाव में कोई पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में नहीं आती।

अब प्रधानमंत्री के प्रति अपना स्नेह जताते जनता ने उन्हें तीसरी बार मौका दिया है। यह प्रयास होगा कि आगामी चुनावों में जीत और भी बड़ी हो। उन्होंने चुनाव अभियान में कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास के लिए उनका आभार व्यक्त किया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.