Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand के स्वास्थ्य मंत्री का वादा... सभी नर्सिंग अधिकारियों को 15 तक मिल जाएंगे नियुक्ति पत्र, जानें किस जिल का कब आएगा नंबर

उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री ने बताया है कि 1376 नर्सिंग अधिकारियों को हर जिले में मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में नियुक्ति पत्र जल्द जारी किए जाएंगे। इसी माह चयनित लैब टेक्नीशियन को भी मुख्यमंत्री नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे। स्वास्थ्य विभाग में लैब टेक्नीशियन के पदों को भी वर्षवार भरा जाएगा। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों के लिए लगातार रोजगार के अवसर खोले जा रहे हैं।

By Sukant mamgain Edited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 05 Jan 2024 10:44 AM (IST)
Hero Image
Uttarakhand के स्वास्थ्य मंत्री का वादा... सभी नर्सिंग अधिकारियों को 15 तक मिल जाएंगे नियुक्ति पत्र

जागरण संवाददाता, देहरादून। संविदा एवं बेरोजगार नर्सिंग अधिकारी महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत से उनके यमुना कालोनी स्थित आवास पर मुलाकात की और उन्हें नववर्ष की शुभकामनाएं दी। साथ ही 1376 चयनित नर्सिंग अधिकारियों को जल्द से जल्द नियुक्ति पत्र देने का अनुरोध किया।

स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि 1376 नर्सिंग अधिकारियों को हर जिले में मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में नियुक्ति पत्र जल्द जारी किए जाएंगे। आठ जनवरी को टिहरी व उत्तरकाशी, नौ को रुद्रप्रयाग व चमोली, 10 को पौड़ी, 11, 12, 13 को कुमाऊं और 14 व 15 जनवरी को हरिद्वार, देहरादून, ऊधम सिंह नगर में सभी चयनित अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए जाएंगे।

इसी माह चयनित लैब टेक्नीशियन को भी मुख्यमंत्री नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे। स्वास्थ्य विभाग में लैब टेक्नीशियन के पदों को भी वर्षवार भरा जाएगा। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों के लिए लगातार रोजगार के अवसर खोले जा रहे हैं। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष हरिकृष्ण बिजल्वाण, कोषाध्यक्ष रवि सिंह रावत, मीडिया प्रभारी महिपाल सिंह कृषाली, सचिव गोविंद सिंह रावत, उपाध्यक्ष पुष्कर सिंह जीना, नीरज वर्मा, आशीष राणा आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें -

Uttarakhand News: उत्तरायणी-मकरैणी पर दिखेगा रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का उल्लास, सीएम धामी ने जारी किए निर्देश

आयुष्मान योजना के फायदे: कीजिए अच्छा उपचार, पाइए 50 प्रतिशत अग्रिम 'उपहार', पर झूठे दावे पर वसूली जाएगी पूरी राशि