Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand News: कोतवाली में समझौता होने के बाद आरोपितों ने किया हमला, छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Uttarakhand News उत्तराखंड के देहरादून जिले में मारपीट की घटना के बाद कोतवाली में दो पक्षों में समझौता हो गया। समझौते के बाद आरोपितों ने स्कॉर्पियो सवार युवकों पर हमला कर दिया। कार में जमकर किया और एक को खुखरी से वार कर घायल कर दिया। पुलिस ने जेसीबी संचालक की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By rajesh panwar Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 26 Aug 2024 09:37 AM (IST)
Hero Image
आरोपितों द्वारा तोड़े गए स्कार्पियों के शीशे। जागरण

जागरण संवाददाता, विकासनगर। मारपीट के मामले में कोतवाली में समझौता होने के बाद भी आरोपितों ने स्कार्पियो सवार युवकों पर हमला कर दिया। कार में जमकर तोड़फोड़ की और एक युवक पर खुखरी से वार कर घायल कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर छह आरोपितों के विरुद्ध बलवे, जान से मारने के प्रयास आदि में मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली में दी तहरीर में रघुवीर सिंह निवासी ग्राम पसोली लांघा ने बताया कि वह जुड्डो में जीसीबी चलाता है। शनिवार को जड्डो में आशीष राणा निवासी कटापत्थर, नवीन निवासी कटापत्थर, करण सिंह चौधरी, मुकुल राणा, अक्षय ठाकुर, सन्ना सिद्दीकी निवासी पहाड़ी गली विकासनगर व अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इस पर उसने पुलिस को फोन किया।

कोतवाली में हुआ समझौता

मौके पर पुलिस के आने के बाद वह व आरोपित कोतवाली पहुंचे। यहां आरोपितों द्वारा माफी मांगने पर समझौता हो गया था। इसके बाद वह अपने मित्र शुभम तोमर की स्कार्पियो कार में अन्य मित्रों (ऋषभ चौहान, शुभम पंत व अजय चौहान) के साथ घर जा रहा था।

जैसे ही वे विकासनगर के सरकारी अस्पताल के पास पहुंचे तो आरोपितों ने उनकी कार रोक दी। इसके बाद आरोपितों (आशीष राणा, नवीन, करण सिंह चौधरी, मुकुल राणा, अक्षय ठाकुर, सन्ना और उनके अन्य साथियों) ने तलवार, खुखरी व लाठी से कार पर हमला किया। आरोपितों ने कार चला रहे शुभम तोमर के गले पर खुखरी से वार किया।

उन्होंने जान बचाने के लिए कार को अंदर से लाक कर दी। इस दौरान लोगों की भीड़ जुटने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। वहीं, कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि हत्या के प्रयास, बलवे आदि में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जांच में आया कि आरोपितों में से कुछ फौजी हैं।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में समन्वय बनाने को 19 सदस्यीय समिति गठित, निकाय व पंचायत चुनाव के लिए पार्टी नेतृत्व को दिया जाएगा सुझाव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर