Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Daroga Bharti: दारोगा की सीधी भर्ती की तारीख बढ़ी, मुख्यमंत्री ने पुलिस विभाग को जारी किए निर्देश; जानें नई डेट

Uttarakhand Police Daroga Vacancy 2024 उत्तराखंड पुलिस विभाग में उप निरीक्षक (नागरिक पुलिस/अभिसूचना) गुलनायक एवं अग्निशमन द्वितीय अधिकारी की सीधी भर्ती के लिए शारीरिक नाप-जोख एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा दिनांक 30 जून 2024 को प्रस्तावित की गई थी। वर्तमान में हो रही अधिक गर्मी के कारण अभ्यर्थियों की ओर से परीक्षा तिथि को आगे बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से अनुरोध किया गया।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 08 Jun 2024 05:18 PM (IST)
Hero Image
उत्तराखंड पुलिस दारोगा की सीधी भर्ती की तारीख बढ़ी

जागरण संवाददाता, देहरादून। Uttarakhand Police Daroga Vacancy 2024: उत्तराखंड पुलिस विभाग में उप निरीक्षक (नागरिक पुलिस/अभिसूचना), गुलनायक एवं अग्निशमन द्वितीय अधिकारी की सीधी भर्ती के लिए शारीरिक नाप-जोख एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा दिनांक 30 जून, 2024 को प्रस्तावित की गई थी।

अधिक गर्मी के चलते परीक्षा तिथि आगे बढ़ाने का सीएम धामी से अनुरोध

वर्तमान में हो रही अधिक गर्मी के कारण अभ्यर्थियों की ओर से परीक्षा तिथि को आगे बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से अनुरोध किया गया।

मुख्यमंत्री ने अभ्यर्थियों के अनुरोध को स्वीकार करते हुए भर्ती के लिए शारीरिक नाप-जोख एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा को दो सितंबर, 2024 से कराए जाने के लिए पुलिस विभाग को निर्देशित है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand में 90 राजकीय आइटीआइ की आठ हजार सीटों के लिए आवेदन शुरू, आप भी कर सकते हैं अप्‍लाई...पढ़ें फुल डिटेल