Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand STF ने किया यूपी के हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार, तीन राज्यों में दर्ज हैं 38 मुकदमें

UP History Sheeter Arrested तीन राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बने 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी को उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। 50 हजार रुपए के शातिर इनामी अपराधी को बाबूनगर मुस्तफाबाद दिल्ली से गिरफ्तार किया। पिछले एक वर्ष से उत्तर प्रदेश पुलिस व उत्तराखंड पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी। लेकिन वह हर बार बच निकल रहा था।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 02 Jun 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
UP History Sheeter Arrested: कुख्यात अपराधी पर डकैती, चोरी व हत्या के प्रयास के 38 मुकदमें दर्ज

देहरादून: UP History Sheeter Arrested: तीन राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बने 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी को उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

कुख्यात अपराधी पर डकैती, चोरी व हत्या के प्रयास के 38 मुकदमें दर्ज हैं। इसमें उत्तराखंड में एक, यूपी में 30 और दिल्ली में सात मुकदमें शामिल हैं। वह लंबे समय से पुलिस की नजरों से बच रहा था।

एक वर्ष से पुलिस जगह-जगह दे रही थी दबिश

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश एवं दिल्ली में कई लूट की घटना करने वाले कुख्यात इनामी अपराधी सागीर निवासी मोहल्ला हाजीपुर, कस्बा व थाना टांडा, जनपद रामपुर, उत्तर प्रदेश की गिरफ्तारी के लिए पिछले एक वर्ष से उत्तर प्रदेश पुलिस व उत्तराखंड पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी। लेकिन वह हर बार बच निकल रहा था।

एसटीएफ ने अपराधी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की। एक सप्ताह पहले उत्तराखंड एसटीएफ को इस लुटेरे के संबंध में जानकारी मिली कि वह वर्तमान में दिल्ली बाबूनगर मुस्तफाबाद दिल्ली थाना तरवाल नगर क्षेत्र में छिपकर रह रहा है।

अपराधी की गिरफ्तारी के लिए जनपद उधम सिंह नगर, उत्तराखंड एवं जनपद मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश की ओर से 25-25 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की गई थी। 50 हजार रुपए के शातिर इनामी अपराधी को बाबूनगर मुस्तफाबाद दिल्ली से गिरफ्तार किया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर