Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Weather Update: उत्तराखंड में धूप और बादलों की आंख-मिचौली जारी, दून में आज भी बौछार के आसार

उत्तराखंड में धूप और बादलों की आंख-मिचौली जारी है। दून के ज्यादातर क्षेत्रों में बौछारों का क्रम बना हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार आज भी दून समेत आसपास के क्षेत्र में तीव्र बौछारें पड़ सकती हैं। रविवार को सुबह से दून में बादल मंडराते रहे। हालांकि बीच-बीच में हल्की धूप खिलने से उमस बढ़ गई और गर्मी ने बेहाल किया।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Mon, 31 Jul 2023 08:29 AM (IST)
Hero Image
उत्तराखंड में धूप और बादलों की आंख-मिचौली जारी है।

 जागरण संवाददाता, देहरादून : Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड में धूप और बादलों की आंख-मिचौली जारी है। दून के ज्यादातर क्षेत्रों में बौछारों का क्रम बना हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार आज भी दून समेत आसपास के क्षेत्र में तीव्र बौछारें पड़ सकती हैं। रविवार को सुबह से दून में बादल मंडराते रहे। हालांकि, बीच-बीच में हल्की धूप खिलने से उमस बढ़ गई और गर्मी ने बेहाल किया।

दोपहर बाद सहस्रधारा रोड, राजपुर, गुनियाल गांव, करनपुर, कंडोली, सर्वे चौक, एस्लेहाल आदि क्षेत्रों में झमाझम वर्षा हुई। वहीं, शहर के अन्य क्षेत्रों में वर्षा नहीं हुई। जबकि, शाम को हल्की धूप के बीच ही शहर के ज्यादातर क्षेत्रों में झमाझम वर्षा हुई।

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार प्रदेश में भारी वर्षा से फिलहाल राहत है। आज देहरादून, पौड़ी, चंपावत, नैनीताल, बागेश्वर, पिथौरागढ़ और ऊधमसिंह नगर में कहीं-कहीं भारी वर्षा हो सकती है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर