Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikasnagar: शक्तिनहर में डूबे पिता का शव मिला, पुत्र को बचाने के लिए नहर में लगाई थी छलांग

Vikasnagar News बुधवार देर रात ढकरानी कोर्ट पुल के पास से शक्तिनहर में कूदे पिता पुत्र के मामले में पांचवें दिन भी सर्च आपरेशन जारी रहा। रविवार को लापता पिता का शव भी बरामद कर लिया गया। वहीं एसडीआरएफ के गोताखोरों ने इंटेक में बालक राम को तलाशने की कोशिश की लेकिन चौथे दिन भी सफलता नहीं मिल पायी थी।

By rajesh panwar Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 23 Jun 2024 10:32 AM (IST)
Hero Image
Vikasnagar News: एसडीआरएफ के गोताखोरों ने तलाश किया शव

जागरण संवाददाता, विकासनगर। Vikasnagar News: बुधवार देर रात ढकरानी कोर्ट पुल के पास से शक्तिनहर में कूदे पिता पुत्र के मामले में पांचवें दिन भी सर्च आपरेशन जारी रहा। रविवार को लापता पिता का शव भी बरामद कर लिया गया।

इससे पहले शनिवार सुबह एसडीआरएफ के गोताखोरों ने पुत्र के शव को ढालीपुर पावर हाउस के इंटेक से तलाश लिया था। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जबकि पिता की तलाश को एसडीआरएफ टीम जुटी हुई है।

बेटे को बचाने के चक्‍कर में पिता भी कूद गया

बुधवार रात में ढकरानी कोर्ट पुल के पास स्वजन से नाराज बैठा तीस वर्षीय युवक शिव कुमार उर्फ सनी पुत्र बालक राम निवासी हरिपुर ढकरानी ने जैसे ही पिता बालकराम को अपनी तरफ आते देखा तो शक्तिनगर में छलांग लगा दी। शिवकुमार को बचाने के चक्कर में उसका पिता 58 वर्षीय बालकराम भी नहर में कूद गया और दोनों डूबकर लापता हो गए।

एसडीआरएफ के उपनिरीक्षक सुरेश तोमर के नेतृत्व में टीम सर्च करने में लगी रही। एसडीआरएफ के गोताखोरों ने इंटेक में बालक राम को तलाशने की कोशिश की, लेकिन चौथे दिन भी सफलता नहीं मिल पायी थी। एसएसआई संजीत कुमार के अनुसार युवक का शव मिल गया है, नहर में लापता बालक राम को तलाशने को सर्च किया जा रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें