Move to Jagran APP

Crime News: भजन-कीर्तन में नाचने से रोका तो युवती के सिर पर कुकर से किया वार, मौत; परिवार के सात सदस्यों के खिलाफ FIR

Murder In Rishikesh मायाकुंड स्थित झुग्गी झोपड़ी निवासी सकल साहनी ने दी तहरीर में बताया कि बीते रविवार रात उनके घर के पास भजन-कीर्तन चल रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला शिव शंकर साहनी कपड़े उतार कर नाचने लगा। इस पर उनकी बेटी रूपा ने आपत्ति जताते हुए नाचने से रोका तो आरोपित ने युवती के सिर पर कुकर से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By Harish chandra tiwari Edited By: riya.pandey Updated: Tue, 23 Jan 2024 08:35 AM (IST)
Hero Image
भजन-कीर्तन में नाचने से रोका तो युवती के सिर पर कुकर से किया वार

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Murder In Rishikesh: मायाकुंड में बीते रविवार रात एक युवती ने आरोपित को अर्द्धनग्न होकर नाचने से रोका। जिस पर आरोपित ने युवती के सिर पर कुकर से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद हुए विवाद में चार लोग घायल हो गए।

सभी घायलों को एम्स में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान सोमवार को युवती की मौत हो गई। अन्य घायलों को स्वास्थ्य लाभ होने के बाद छुट्टी दे दी गई है। युवती की पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित और उसके परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट के अनुसार, मायाकुंड स्थित झुग्गी झोपड़ी निवासी सकल साहनी ने दी तहरीर में बताया कि बीते रविवार रात उनके घर के पास भजन-कीर्तन चल रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला शिव शंकर साहनी कपड़े उतार कर नाचने लगा।

नाचने से रोकने पर किया हमला

इस पर उनकी बेटी रूपा ने आपत्ति जताते हुए नाचने से रोका। जिस पर आरोपित शिव शंकर ने अपने भाई लड्डू, छोटू, पिता बैजनाथ और पारिवारिक महिलाओं सुनैना, रूपा देवी और गंगा देवी के साथ मिलकर हमला कर दिया। घटना में उनकी बेटी रूपा, भाई भीम साहनी, बहनोई बलदेव साहनी और वह खुद गंभीर रूप से घायल हो गए।

आरोप है कि शिव शंकर ने उनकी बेटी रूपा के सिर पर कुकर से वार किया। जिससे वह लहूलुहान हो गई। गंभीर रूप से घायल रूपा और अन्य लोगों को एम्स में भर्ती कराया गया। जहां सोमवार दोपहर रूपा की मौत हो गई।

जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सकल साहनी ने इस मामले में बैजनाथ साहनी, शिव शंकर साहनी लड्डू साहनी, सुनैना देवी, छोटू साहनी, रूपा देवी और गंगा देवी के विरुद्ध तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर आरोपितों के मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें:

Rishikesh News: ...को बेचते थे चोरी कर आपका फोन, तीन मोबाइल चोर चढ़े पुलिस के हत्थे तो जांच में सामने आए कई चौंकाने वाले खुलासे

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।