Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सितंबर में होगी वूमेन उत्तराखंड प्रीमियर लीग, UPL की तर्ज पर CAU करेगा आयोजन; 70 खिलाड़ी लेंगी हिस्सा

Women Uttarakhand Premier League 2023 क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) सितंबर के तीसरे सप्ताह में वूमेन उत्तराखंड प्रीमियर लीग का आयोजन करने जा रहा है। इस वर्ष आयोजित हुए उत्तराखंड प्रीमियर लीग (यूपीएल) के प्रथम संस्करण की सफलता के बाद सीएयू की ओर से महिला खिलाड़ियों को अवसर प्रदान करने के लिए वूमेन उत्तराखंड प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 19 Aug 2023 08:45 AM (IST)
Hero Image
सितंबर में होगी वूमेन उत्तराखंड प्रीमियर लीग

जागरण संवाददाता, देहरादून : Women Uttarakhand Premier League 2023: क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) सितंबर के तीसरे सप्ताह में वूमेन उत्तराखंड प्रीमियर लीग का आयोजन करने जा रहा है। इस वर्ष आयोजित हुए उत्तराखंड प्रीमियर लीग (यूपीएल) के प्रथम संस्करण की सफलता के बाद सीएयू की ओर से महिला खिलाड़ियों को अवसर प्रदान करने के लिए वूमेन उत्तराखंड प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...

सीएयू ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर इसकी जानकारी साझा की है। वूमेन उत्तराखंड प्रीमियर लीग का आयोजन देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 24 से 28 सितंबर तक कराया जाना प्रस्तावित है।

डे-नाइट फार्मेट में आयोजित होने वाली वूमेन लीग में प्रदेशभर की पांच टीम हिस्सा लेंगी। इनमें प्रदेश की प्रतिभावान 70 से अधिक खिलाड़ी हिस्सा लेंगी। वूमेन लीग में एक दिन में दो मैच आयोजित किए जाएंगे।

सीएयू सचिव महिम वर्मा ने बताया कि वूमेन उत्तराखंड प्रीमियर लीग की तैयारियां चल रहीं है। टीमों के नाम फाइनल हो गए हैं। जल्द ही अन्य जानकारी साझा की जाएगी।

ये टीमें लेंगी हिस्सा -

  • देहरादून पैंथर्स
  • हरिद्वार वारियर्स
  • नैनीताल ब्लास्टर्स
  • टिहरी राइडर्स
  • ऊधमसिंह नगर लीजेंड्स
लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें