Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand News: विधायक की कार पर चढ़ा युवक, मचा हड़कंप; लग गया लंबा जाम

Uttarakhand News ऋषिकेश में एक मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक ने त्रिवेणी घाट रोड पर हंगामा किया। वह अचानक विधायक की कार पर चढ़ गया और जोर से चिल्लाने लगा। इससे आसपास के लोग और दुकानदार परेशान हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। युवक को कार से उतारा गया और यातायात जाम को दूर किया गया।

By gaurav mamgain Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 03 Oct 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
Rishikesh News: ऋषिकेश त्रिवेणी घाट रोड पर विधायक की कार की छत पर चढ़कर हंगामा करता युवक। साभार इंटरनेट मीडिया

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Uttarakhand News: मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहे एक व्यक्ति ने त्रिवेणी घाट रोड पर जमकर बवाल किया। युवक अचानक मार्ग से गुजर रही विधायक की कार की छत पर चढ़ गया और चिल्लाने लगा।

इससे आस-पास के लोगों व दुकानदारों में हड़कंप मच गया। इससे घाट रोड पर भीषण जाम की स्थिति बन गई। हालांकि, पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बामुश्किल स्थिति को संभाला।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह खोलिया ने बताया कि घटना सुबह करीब नौ बजे की है। बताया कि कार पर चढ़ने वाला युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ है। इस युवक के माता-पिता उसे त्रिवेणी घाट चौकी में दो बार ला चुके हैं। उनका कहना है कि यह घरवालों की पिटाई भी करता है।

कार में मौजूद नहीं थे विधायक

कुछ दिन से यह आक्रामक स्वभाव में व्यवहार कर रहा है। इसे देहरादून भी उपचार के लिए ले जाया गया था, लेकिन वह भागकर वापस आ गया। बताया कि यह युवक चंद्रभागा ऋषिकेश में रहता है। कोतवाल ने बताया कि घटना के समय कार में विधायक मौजूद नहीं थे।

घटना स्थल से त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी की दूरी महज 200 मीटर थी। घटना के दौरान पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और युवक को कार की छत से सुरक्षित उतारा। पुलिस ने यातायात जाम को दूर किया। इसके बाद पुलिस युवक को चौकी ले आई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें