Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लालपुर के पास पैर फिसलने से खोह नदी में गिरने से युवक की मौत, छोटे भाई व दो दोस्तों संग कोटद्वार आया था घूमने

कोटद्वार-दुगड्डा के मध्य लालपुल के पास पैर फिसलने से खोह नदी में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। एसडीआरएफ व पुलिस टीम ने घटनास्थल से करीब पांच मीटर आगे लोक निर्माण विभाग के भंडार के समीप नदी के बीच फंसे शव को बरामद किया। बिजनौर के नजीबाबाद के सुराई बाजार निवासी 26 वर्षीय लवी छोटे भाई नकुल व दोस्त सन्नी ऋषभ के साथ कोटद्वार घूमने आया हुआ था।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Wed, 26 Jul 2023 07:20 PM (IST)
Hero Image
लालपुर के पास पैर फिसलने से खोह नदी में गिरने से युवक की मौत

जागरण टीम, कोटद्वार: कोटद्वार-दुगड्डा के मध्य लालपुल के पास पैर फिसलने से खोह नदी में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। एसडीआरएफ व पुलिस टीम ने घटनास्थल से करीब पांच मीटर आगे लोक निर्माण विभाग के भंडार के समीप नदी के बीच फंसे शव को बरामद किया।

पैर फिसलने से नदी में जा गिरा युवक

जानकारी के अनुसार, जनपद बिजनौर के अंतर्गत नजीबाबाद के सुराई बाजार निवासी 26 वर्षीय लवी पुत्र ज्ञान चंद अपने छोटे भाई नकुल व दोस्त सन्नी तथा ऋषभ के साथ कोटद्वार घूमने के लिए आया हुआ था। शाम करीब साढ़े चार बजे चारों युवक लालपुल के समीप खोह नदी की ओर उतरे और नदी किनारे एक पत्थर पर बैठ गए। कुछ देर पत्थर पर बैठने के बाद लवी खड़ा हुआ तो अचानक उसका पैर फिसला और नदी में जा गिरा। लवी के भाई व दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन, नदी के तेज बहाव में उनके प्रयास विफल रहे।

तलाशी के दौरान करीब आधा किलोमीटर दूर लवी का शव बरामद

सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ व पुलिस टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाते हुए लवी की तलाश शुरू की। वरिष्ठ उपनिरीक्षक जगमोहन रमोला ने बताया कि नदी में तलाशी के दौरान मौके से करीब आधा किलोमीटर दूर लोक निर्माण विभाग के गोदाम के समीप लवी का शव बरामद कर दिया गया।