Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishikesh में बीच बाजार दबंगई दिखा रहे थे दिल्ली के युवक, हुई धुनाई तो नानी याद आई

Delhi Youth Beaten in Rishikesh मारपीट की यह घटना बुधवार दोपहर की है। मुखर्जी मार्ग के रास्ते एक दिल्ली नंबर की कार जिसमें चार लोग सवार थे बाजार में घुसी। आगे चल रहे एक बाइक सवार को गाड़ी ने टक्कर मारी। बाइक सवार ने विरोध जताया तो गाड़ी में सवार युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। लोगों ने दुकानों में बेचने के लिए रखे गए डंडों से जमकर धुनाई की।

By Durga prasad nautiyal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 21 Jun 2024 09:56 AM (IST)
Hero Image
Delhi Youth Beaten in Rishikesh: डंडों से चारों की जमकर धुनाई की

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Delhi Youth Beaten in Rishikesh: तीर्थनगरी के सबसे व्यस्ततम सुभाष चौक मेन बाजार में कार लेकर घुसे कुछ युवकों ने एक स्थानीय बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार ने प्रतिवाद किया तो गाड़ी में सवार युवकों ने उसकी पिटाई कर दी।

आसपास मौजूद लोग ने दुकानों में यात्रियों को बेचने के लिए रखे गए डंडों से चारों की जमकर धुनाई की। स्थानीय लोगों को दबंगई दिखाना इन चारों को महंगा पड़ा। किसी तरह से यह लोग जान बचाकर यहां से भागे। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

लिखित शिकायत नहीं मिली

कोतवाली पुलिस के मुताबिक किसी भी पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत इस मामले में नहीं मिली है। सुभाष  चौक मेन बाजार में मारपीट की यह घटना बुधवार दोपहर की है।

मुखर्जी मार्ग के रास्ते एक दिल्ली नंबर की कार जिसमें चार लोग सवार थे, बाजार में घुसी। आगे चल रहे एक बाइक सवार को इस गाड़ी ने टक्कर मारी। बाइक का स्टैंड क्षतिग्रस्त हो गया, बाइक चला रहे युवक ने जब नुकसान की भरपाई करने को कहा तो गाड़ी में सवार लोग उस पर बिगड़ गए और उसके साथ हाथापाई कर दी।

आसपास मौजूद व्यापारी और अन्य लोग इस पूरे मामले को देख रहे थे। दिल्ली निवासी इन चारों लोगों की दबंगई कुछ लोगों को सहन नहीं हुई। इन लोगों ने इन सभी को ऐसा न करने के लिए कहा तो दिल्ली निवासी चार लोग स्थानीय लोगों पर ही बिगड़ पड़े। इन चारों ने हाथापाई शुरू कर दी।

यात्रा सीजन में श्रद्धालुओं को बेचने के लिए दुकानों में लाठियां रखी थी। लोगों ने इन्हीं लाठियां से इन दबंगों की धुनाई करनी शुरू कर दी। कई दुकानों के शटर गिर गए। यह चारों लोग किसी तरह यहां से जान बचाकर कोतवाली पहुंचे।

वरिष्ठ उप निरीक्षक उत्तम रमोला ने बताया कि इस मामले में कुछ लोग मौखिक शिकायत लेकर आए थे। मगर, लिखित रूप से किसी की कोई शिकायत नहीं मिली, यह लोग वापस चले गए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें