Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बुलेट पर सवार… हाथों में डंडा-लोहे की रॉड, देहरादून की सड़कों पर सरेआम युवकों की गुंडागर्दी

दून की सड़कों पर आधी रात में गुंडागर्दी के मामले थम नहीं रहे हैं। सड़कों पर देर रात तीन युवकों ने बिना हेलमेट के बुलेट पर सवार होकर गुंडागर्दी की। उनके हाथों में डंडा और लोहे की रॉड थी जिसे लहराते हुए वे दबंगई दिखा रहे थे। राहगीरों ने जब युवकों की दबंगई को देखा तो उन्होंने तत्काल कंट्रोल रूम में फोन किया।

By Soban singh Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 25 Aug 2024 09:24 PM (IST)
Hero Image
बुलेट पर बिना हेलमेट के युवकों की दबंगई

जागरण संवाददाता, देहरादून। आइएसबीटी क्षेत्र में एक बार फिर कुछ युवक बुलेट पर राड व डंडे लहराते हुए दबंगई दिखाते नजर आए। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने काफी समय बाद दबंगों को पकड़ा और पुलिस ने बुलेट को सीज कर तीनों के खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई की है।

बिना हेलमेट के बुलेट पर तीन युवकों की दबंगई

24 अगस्त की देर रात को पटेलनगर कोतवाली की आइएसबीटी क्षेत्र में तीन युवक बिना हेलमेट के बुलेट पर सवार होकर दबंगई दिखा रहे थे।

इन युवाओं के हाथों में डंडा और लोहे की राड थी, जिसे वह बार-बार लहराकर दबंगई दिखा रहे थे। राहगीरों ने जब युवकों की दबंगई को देखा तो उन्होंने तत्काल कंट्रोल रूम में फोन किया। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से दबंगई दिखाने वाले तीनों युवाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand: रिश्‍तों की डोर से मजबूत निकली जमीन की भूख, दो सगे भाइयों ने मिलकर भतीजे को मार डाला

तीनों का पुलिस एक्ट में चालान

युवकों ने बताया कि मस्ती करने के लिए उन्होंने ऐसा किया। तीनों का पुलिस एक्ट में चालान किया गया। जबकि युवाओं की बुलेट को सीज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के अनुसार युवकों की पहचान इब्राहिम निवासी चांदपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश, दीक्षित निवासी क्लेमेटटाउन व हर्ष निवासी क्लेमेनटाउन देहरादून के रूप में हुई है।

पहले भी दबंगई के कई मामले आ चुके हैं सामने

इससे पहले भी युवक दून में पुलिस सुरक्षा को धत्ता बताते हुए दबंगई दिखाते नजर आए हैं। 15 अगस्त की रात को कुछ दबंगों ने क्लेमेनटाउन में एक छात्र को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। हाल यह है कि आइएसबीटी, क्लेमेनटाउन, राजपुर रोड, प्रेमनगर, रायपुर आदि क्षेत्रों में भी युवक सरेआम हुड़दंग और कानून तोड़ते नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में एकीकृत पेंशन योजना पर कर्मचारियों की मिलीजुली प्रतिक्रिया, कहीं स्वागत तो कहीं OPS बहाली की मांग जारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर