Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पांच सौ के नोट से हरिद्वार के भीड़ भरे बाजार में खरीदारी करने पहुंचा युवक, लोगों को हुआ शक तो बुला ली पुलिस और फिर...

Fake Note Supply In Uttarakhand भीड़ का फायदा उठाकर हरिद्वार में नोट चलाने का प्रयास कर रहा था आरोपित। मेरठ से लिए गए थे नकली नोट। रोड़ी बेलवाला क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पकड़ा गया युवक। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया है। उसने नकली नोट किससे लिए थे पुलिस इस बारे में भी छानबीन कर रही है।

By Mehtab alam Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 24 Jun 2024 09:36 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने गिरफ्तार किया नकली नोट चलाने वाला युवक।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। शहर कोतवाली क्षेत्र में भीड़ का फायदा उठाकर नकली नोट चला रहे बागपत निवासी आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से 500 रुपये के कुल 17 नोट बरामद हुए हैं। 

शहर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी यशवीर सिंह क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। तभी पता चला कि एक युवक नकली नोट चलाने का प्रयास कर रहा है।

कांस्टेबल पवन और लखन ने साथ मिलकर चौकी रोड़ी बेलवाला क्षेत्र में चेकिंग के दौरान ग्राम सांकरौद, थाना खेकड़ा, जिला बागपत उत्तर प्रदेश निवासी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 500 रुपये के 17 नकली नोट बरामद किए गए।

मेरठ से लिए थे नकली नोट

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने नकली नोट मेरठ से लिए थे और हरिद्वार क्षेत्र में भीड़ का फायदा उठाकर चलाने की कोशिश कर रहा था। चौकी इंचार्ज यशवीर नेगी और कर्मचारियों की सतर्कता से आरोपित को नकली नोटों के साथ पकड़ लिया गया।

ये भी पढ़ेंः सूनसान कमरों में बैठ कर प्लान बना रहे थे तीन लोग, सहारनपुर पुलिस पहुंची तो खुल गया पूरा राज, मिला ये घातक हथियार

ये भी पढ़ेंः Arun Govil: पहले रावण की ससुराल थी अब है राम का घर...सांसद अरुण गोविल ने जीत के बाद कार्यकर्ताओं का आभार जताया

शहर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें