Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: हरिद्वार सीट से चुनाव लड़ेंगी भावना पांडे, बसपा ने बनाया प्रत्याशी

Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड में राजनीतिक दल अपने प्रत्याशियो का एलान कर रहे हैं। गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी ने हरिद्वार लोकसभा सीट के लिए अपने प्रत्याशी का एलान कर दिया है। बहुजन समाज पार्टी ने हरिद्वार से भावना पांडे को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।हरिद्वार लोकसभा सीट उत्तराखंड की हाई प्रोफाइल सीट है।

By Swati Singh Edited By: Swati Singh Updated: Thu, 21 Mar 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
हरिद्वार सीट से चुनाव लड़ेंगी भावना पांडे, बसपा ने बनाया प्रत्याशी
डिजिटल डेस्क, हरिद्वार। Haridwar Lok Sabha Seat...हरिद्वार लोकसभा सीट से भावना पांडे बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी होंगी। बसपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शीशपाल सिंह ने संकेत देते बताया कि शुक्रवार को शिवालिक नगर स्थित बसपा कार्यालय पर इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी। इससे पूर्व प्रदेश प्रभारी शमशुद्दीन राईन, प्रदेश प्रभारी नरेश गौतम, सुरेश आर्य और उनकी मौजूदगी में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी जाएगी। इसके ही अन्य चार लोस सीट के लिए प्रत्याशी के नाम की घोषणा हो सकती है।

हरिद्वार लोकसभा सीट के लिए भाजपा के बाद अब बसपा ने भी प्रत्याशी फाइनल कर लिया है। भावना पांडे बसपा से लोस प्रत्याशी होंगी। बसपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शीशपाल सिंह ने बताया कि अल्मोड़ा, टिहरी और पौड़ी के लिए प्रत्याशियों के नामों का पैनल हाईकमान को भेजा गया है।

इनका नाम गया पैनल के पास

अल्मोड़ा सीट से नारायण राम और ओम प्रकाश टम्टा, टिहरी लोस सीट से नेमचंद घोड़ियाल, संजय खत्री और अनिल देवरानी जबकि पौड़ी लोस सीट से धीर सिंह बिष्ट और सोनू कुमार का नाम पैनल को भेजा गया है। शुक्रवार को सभी पांचों सीटों पर प्रत्याशी के नाम की विधिवत घोषणा कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: उत्‍तराखंड के पहाड़ों में तेज हुई हलचल, चुनावी राग और रील में छाया ये गीत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।