Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रधानमंत्री के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट पर भड़के BJP कार्यकर्ता, आरोपित पर कार्रवाई की मांग

ऋषिकेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट प्रसारित करने के आरोप में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पुलिस को संबंधित व्यक्ति के खिलाफ शिकायत पत्र दिया है और उसके खिलाफ संबंधित धारा में कार्रवाई की मांग की है। भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार के साथ कोतवाली पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधिकारियों को शिकायत पत्र दिया।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Wed, 20 Sep 2023 02:57 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट पर भड़के BJP कार्यकर्ता

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट प्रसारित करने के आरोप में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पुलिस को संबंधित व्यक्ति के खिलाफ शिकायत पत्र दिया है और उसके खिलाफ संबंधित धारा में कार्रवाई की मांग की है।

प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट 

भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार के साथ कोतवाली पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधिकारियों को शिकायत पत्र दिया। जिसमें अवगत कराया है कि ऋषिकेश निवासी संजय सिलस्वाल की ओर से प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित की गई है। इस व्यक्ति ने कूटरचित इलेक्ट्रानिक अभिलेख की रचना की गई। जिससे प्रधानमंत्री की समाज में छवि धूमिल हुई है।

शिकायत पत्र में कहा गया कि यह व्यक्ति पूर्व में भी इंटरनेट मीडिया के माध्यम से समाज विरोधी गतिविधियों को बढ़ावा देता रहा है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: चतुर्थ श्रेणी पदों की भर्ती में पाई गई गड़बड़ी, इन 3 जिलों में रद हो सकती है 150 से ज्यादा भर्तियां

इस मौके पर रहे मौजूद

इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा, संजय शास्त्री, संदीप गुप्ता, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष कविता शाह, दिनेश सती, शिवकुमार गौतम, नितिन सक्सेना, मनोज ध्यानी, माधवी गुप्ता, सीमा रानी, सचिन अग्रवाल, राजपाल ठाकुर, प्रदीप कोहली, राजू शर्मा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-  प्रस्तावित कूड़ा नियंत्रण संयंत्र के निर्माण के मामले में अधिकारियों से समस्या सुलझाने की मांग