Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्‍तराखंड में कक्षा आठ के छात्र संग सामूहिक कुकर्म, वीडियो बनाई और बेहोशी की हालत में छोड़कर भागे

Haridwar Crime गांव के ही पांच अन्य बच्चे पीडि़त को 14 अगस्त को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने एक घेर में ले गए। नशे की हालत में उसके साथ पांच किशोरों ने कुकर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। बेटे संग सामूहिक कुकर्म करने के आरोप में एक महिला ने पांच किशोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By mukesh goyal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 23 Aug 2024 02:08 PM (IST)
Hero Image
Haridwar Crime: पांच किशोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, जागरण, मंगलौर। Haridwar Crime: एक महिला ने अपने नाबालिक पुत्र के साथ सामूहिक कुकर्म करने के आरोप में पांच किशोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पति सऊदी अरब में काम करते हैं। उसका नाबालिग पुत्र कक्षा आठ का छात्र है। वह कई दिनों से गुमसुम रह रहा था।

मंगलवार की शाम को जब उसने अपने पुत्र से उसके डरे-डरे रहने का कारण पूछा तब उसने बताया कि गांव के ही पांच अन्य किशोर उसे 14 अगस्त को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने एक घेर में ले गए। जहां पर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाया गया। जिसे पीने के बाद उसे नशा हो गया।

यह भी पढ़ें- जल्‍द दूसरे पैदल मार्ग से Kedarnath Dham जा सकेंगे तीर्थयात्री, 2013 की आपदा में इसी ने बचाई थी हजारों जान

किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी

आरोप है कि नशे की हालत में उसके साथ पांचों ने कुकर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। महिला ने पुलिस को तहरीर में बताया कि आरोपियों द्वारा उसके पुत्र को किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी भी दी गई। मंगलौर कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दबंगों ने विरोध करने पर महिला को पीट कर अधमरा किया

वहीं दबंगों के एक गुट ने लाठी-डंडे लेकर महिला के घर पर पथराव कर दिया, महिला ने विरोध किया तो उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। किसी तरह महिला ने जान बचाई, जाते-जाते आरोपितों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी। मामला रानीपर कोतवाली क्षेत्र की विष्णुलोक कालोनी का है।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 14 आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला के पिता श्यामलाल पुत्र कुन्दन सिंह निवासी मकान नंबर 375 विष्णुलोक कालोनी कोतवाली रानीपुर ने लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें- धामी सरकार ने आपदा राहत-शहरी विकास को खोली पोटली, सदन में 5 हजार करोड़ का अनुपूरक बजट पेश

उन्‍होंने कहा कि 13 अगस्त को विष्णुलोक कालोनी में ही रहने वाले हरिया पुत्र सतीश, पुरण, विपिन, विपुल, अनिकेत, सागर, राजकुमार, सौरभ, बाबूराम, धर्मवीर, चेतन, तिवारी उर्फ पंडत, प्रदीप, और हरिया का भांजा राहुल ने उसकी पुत्री विनिता (39 वर्ष) के घर को घेर लिया और गाली-गलौज करते हुए पथराव करने लगे।

जब विनिता ने बाहर आकर इसका विरोध किया तो आरोपितों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। विनिता ने किसी तरह अपनी जान बचाई। श्यामलाल ने आरोप लगाया कि आरोपितों ने जाते-जाते हुए उसकी पुत्री विनिता को जान से मारने की धमकी भी दी। रानीपुर कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि मामले में 14 नामजद आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर