Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक माह पहले हुआ था ब्रेकअप, अब प्रेमी-प्रेमिका के घर पहुंचे अश्‍लील लेटर; घरवालों ने पढ़े तो शर्म हुए पानी-पानी

Roorkee News रुड़की में ब्रेकअप के बाद पूर्व प्रेमी और प्रेमिका के घर अश्लील पत्र भेजे गए। दोनों को ही रजिस्टर्ड डाक से आपत्तिजनक बातें लिखे पत्र मिले हैं। युवती ने पूर्व प्रेमी पर शक जताया है लेकिन जब युवक भी ऐसा ही लेटर लेकर पहुंचा तो पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Krishna kumar sharma Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 29 Sep 2024 06:23 PM (IST)
Hero Image
Roorkee News: अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जागरण संवाददाता, रुड़की। Roorkee News: ब्रेकअप होने के एक माह बाद ही पूर्व प्रेमी और प्रेमिका के घर एक अश्लील लेटर किसी ने रजिस्ट्रड डाक से भेज दिया। जिसमें दोनों के बारे में अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया गया था।

युवती ने पूर्व प्रेमी की शरारत बताते हुए उस पर शक जताया। जब युवक भी ऐसा ही लेटर लेकर पहुंचा तो पुलिस भी दंग रह गई। इसे लेकर दोनों में खूब ड्रामा हुआ। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड के एक और गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध, केवल एक शर्त पर मिलेगी एंट्री

रजिस्ट्रड डाक से आया लेटर

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के चावमंडी निवासी एक युवक का करीब ढाई साल पहले क्षेत्र के शिवपुरम निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हुए थे। करीब एक माह पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया।जिसके चलते इनके बीच प्रेम संबंध टूट गये। दोनों के बीच उस समय जमकर विवाद हुआ था। शनिवार को युवती के घर रजिस्ट्रड डाक से एक लेटर आया।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Tourism: प्रकृति की गोद में बसा है हर्षिल, कुदरत ने खुले हाथ बरसाई नेमतें; सम्मोहित होता है मन

जिस समय लेटर आया युवती घर पर नहीं थी। उसके स्वजन ने जब लेटर पढ़ा तो उसके पांव तले की जमीन खिसक गई। इस लेटर में उसके बारे में आपत्तिजनक बाते कहीं गई थी। जब युवती शाम को घर आई तो स्वजन ने उसे लेटर दिखाया। जिसके बाद युवती शर्मशार हो गई।

युवती ने पूर्व प्रेमी पर लगाया आरोप

युवती रविवार को उस लेटर को लेकर गंगनहर कोतवाली पहुुंच गई। उसने अपने पूर्व प्रेमी पर किसी के माध्यम से ऐसा लेटर घर भिजवाने के आरोप लगाये। युवती के आरोपों के बाद पुलिस ने पूर्व प्रेमी को कोतवाली बुलाया। जब उसे लेटर दिखाया गया तो उसने ऐसा लेटर भेजने से इंकार किया। उसने बताया कि ऐसा ही एक लेटर उसके घर भी आया है। जिसमें यह सब बाते लिखी गई है।

पुलिस के कहने पर पूर्व प्रेमी ने घर से यह लेटर मंगवाया। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि दोनों लेटर में एक ही तरह की बाते लिखी गई है। इस लेटर में जो लिखा गया था वह मोबाइल पर भेजे गये मैसेज की प्रिंट आऊट था। इस लेटर पर जिस राइडिंग में पता लिखा गया तो वह एक ही व्यक्ति की लग रही है। दोनों के बीच जमकर नोकझोंक हुई। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया।

वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह शरारत आखिर किसने की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें