Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रात को घर में अकेले थे भाई-बहन, मां गई थी रिश्तेदारी, फिर जो हो गया… किसी ने सोचा न था!

हरिद्वार के मंगलौर में एक भाई ने अपनी 24 वर्षीय बहन शाइस्ता की गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी अमन ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज था और उसने पहले भी बहन को समझाने का प्रयास किया था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है और शव का पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 09 Sep 2024 04:41 PM (IST)
Hero Image
घटनास्थल पर मृतका की मां से पूछताछ करती पुलिस। जागरण

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। मंगलौर में एक भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद ही परिजनों और पुलिस को पूरी बात बताई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। वहीं शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। 

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, घटना देर रात की है जब मंगलौर के मोहल्ला मलानपुरा स्थित एक घर में 24 वर्षीय शाइस्ता की गला काटकर उसके भाई अमन पुत्र इमरान ने हत्या कर दी। 

बताया गया है मृतक की दो और बहनें हैं, जिनमे से एक विवाहित है और अपनी ससुराल में है दूसरी बहन और मां परिवार के साथ रहती है। बताया गया है कि मां रविवार रात अपनी एक रिश्तेदारी में देवबंद गई हुई थी। सुबह जब वह घर आई तो बेटे ने पूरी बात मां और पुलिस को बताई। 

बताया गया कि युवक बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज था और उसने पहले भी बहन को समझाने का प्रयास किया था। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। कोतवाली प्रभारी शांति कुमार का कहना है कि मामले में तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Weather: देहरादून-नैनीताल में आज बारिश के आसार, कई इलाकों में छाए रहेंगे बादल

यह भी पढ़ें: ऊधम सिंह नगर बनने लगा साइबर ठगों का गढ़, विदेशी साइबर अपराधियों से है कनेक्शन