Move to Jagran APP

Haridwar में सर्वानंद घाट के सामने खोखे में पक रहा था ऐसा खाना कि मच गया हंगामा, तीर्थ पुरोहितों ने मालिक को पीटा

Haridwar News सर्वानंद घाट के पास एक खोखे में नॉनवेज पकाने का आरोप लगाते हुए तीर्थ पुरोहितों ने खोखा स्वामी को पीटा। बीच-बचाव में आए एक सिक्योरिटी गार्ड पर भी हमला किया गया। पुलिस ने खोखा स्वामी को हिरासत में ले लिया है। धर्मनगरी की मर्यादा के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने एक शातिर बाइक चोर का धर दबोचा।

By Anoop kumar singh Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 18 Oct 2024 12:37 PM (IST)
Hero Image
Haridwar News: सर्वानंद घाट के सामने खोखे में नॉनवेज पकाने पर हंगामा। साभार पाठक

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Haridwar News: सर्वानंद घाट के समीप एक खोखे में नानवेज पकाने का आरोप लगाते तीर्थ पुरोहित समाज के लोगों ने खोखा स्वामी की पिटाई कर दी। बीच-बचाव में आए एक सिक्योरिटी गार्ड पर भी डंडे बरसाए। खोखा स्वामी का सामान भी नष्ट कर दिया। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खोखा स्वामी संदीप भारद्वाज को हिरासत में ले लिया।

गुरुवार शाम तीर्थ पुरोहित समाज से जुड़े लोगों को सूचना मिली कि सर्वानंद घाट के सामने एक खोखे में नॉनवेज पकाया जा रहा है। सूचना पर तीर्थ पुरोहित समाज के लोग एकत्र हो गए। नॉनवेज मिलने पर खोखा स्वामी की पिटाई कर दी। बीच बचाव को आए बिजली घर के सिक्योरिटी गार्ड पर भी डंडे से हमला कर दिया। जिस पर वह भाग खड़ा हुआ।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather: पहाड़ों में बढ़ने लगी ठिठुरन, मैदान में गुलाबी ठंड; पढ़ें आने वाले दिनों कैसा रहेगा मौसम

पुलिस ने खोखा स्वामी को हिरासत में ले लिया

लोगों ने नॉनवेज नष्ट करने के साथ खोखा स्वामी की पिटाई कर दी। सामान नष्ट कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खोखा स्वामी को हिरासत में ले लिया। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि खोखा स्वामी नानवेज खा रहा था। वह वहां नॉनवेज बना रहा था इसकी जानकारी नहीं है।

बताया कि खोखा स्वामी का पुलिस एक्ट में चालान किया गया है। वहीं तीर्थ पुरोहित उज्ज्वल पंडित ने बताया कि धर्मनगरी की मर्यादा के साथ खिलवाड़ कतई बर्दाश्त नहीं होगा। ऐसे लोगों को यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है।

शातिर वाहन चोर पकड़ा, चोरी की तीन बाइक बरामद

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने एक शातिर बाइक चोर का धर दबोचा। उसकी निशानदेही पर तीन चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गयी। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि गुघाल मंदिर पांडेवाला निवासी रूद्रदेव ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया था कि 12 अक्टूबर को गुघाल मंदिर के सामने स्थित लक्की डेयरी के सामने से अज्ञात चोरों ने उनकी मोटरसाइकिल पर हाथ साफ कर दिया है।

यह भी पढ़ें- IIT Roorkee के मेस के खाने में मिले जिंदा चूहे, छात्रों ने जमकर किया हंगामा और नारेबाजी; वीडियो देखें

तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बाइक चोर की तलाश शुरू कर दी। वाहन चेकिंग के दौरान 16 अक्टूबर को पुलिस ने रेगुलेटर पुल नहर पटरी जाने वाले रास्ते से एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा। पूछताछ में उसके अपना नाम जतिन कश्यप निवासी जट बहादरपुर थाना पथरी बताया।

उसने गुघाल मंदिर के पास से मोटरसाइकिल चोरी करने की बात स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर चोरी की दो और मोटरसाइकिल बरामद की गयी है। जो उसने कांवड़ मेले के दौरान चोरी की थी। पुलिस ने संबंधित धाराओं में उसका चालान कर दिया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।