Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee में कांग्रेस विधायक पर हिंदू परिवारों को निशाना बनाने का आरोप, VHP व बजरंग दल की महासभा आज

VHP and Bajrang Dal Mahasabha मंगलौर में पिछले दिनों कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन के समर्थकों की ओर से कस्बे में हिन्दू परिवारों को निशाना बनाने एवं उपद्रव करने के मामला सामने आया था। महिलाओं से अभद्रता करने के साथ ही हिंदू परिवारों को निशाना बनाया था। पुलिस प्रशासन भी तैयारियों में जुट गया है। अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 20 Jul 2024 11:50 AM (IST)
Hero Image
VHP and Bajrang Dal Mahasabha: महिलाओं से अभद्रता करने के साथ ही हिंदू परिवारों को निशाना बनाया था।

जागरण संवाददाता, रुड़की: VHP and Bajrang Dal Mahasabha: मंगलौर में पिछले दिनों कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन के समर्थकों की ओर से कस्बे में हिन्दू परिवारों को निशाना बनाने एवं उपद्रव करने के मामला सामने आया था।

अब इसके विरोध में विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल की ओर से महासभा का आयोजन किया जा रहा है। यह महासभा शनिवार दोपहर 12 बजे मंगलौर अब्दुल कलाम चौक पर होगी। इसे लेकर पुलिस प्रशासन भी तैयारियों में जुट गया है।

अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती

वहीं अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस की ओर से दावा किया गया है कि इस मामले में अब तक नौ आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। साथ ही पुलिस की ओर से 200 से अधिक आरोपितों को चिह्नित करते हुए उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

बताते चलें कि रविवार की रात को कांग्रेस विधायक काजी निजा मुद्दीन के समर्थकों ने कस्बे में जमकर बवाल काटा था। महिलाओं से अभद्रता करने के साथ ही हिंदू परिवारों को निशाना बनाया था।

सभी से बात हो गई है पुलिस की ओर से नौ आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। कम लोगों के आने की उम्मीद है। बैठक कर पदाधिकारी यहां पर अपना मांग पत्र देंगे।

- सीओ विवेक कुमार