Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kargil Vijay Diwas: सांस्कृतिक समिति ने कारगिल विजय दिवस पर आयोजित की सभा, बलिदानियों को दी श्रद्धांजलि

हर्ष विद्या मंदिर स्नातकोत्तर महाविद्यालय रायसी में सांस्कृतिक समिति द्वारा कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष में श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर कारगिल युद्ध में शहीद हुए भारतीय सैनिकों के बलिदान और शौर्य को याद किया गया। महाविद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष डाक्टर के पी सिंह तथा प्राचार्य डा. राजेश चंद्र पालीवाल ने शहीदों के चित्रों के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Wed, 26 Jul 2023 10:45 PM (IST)
Hero Image
Kargil Vijay Diwas: सांस्कृतिक समिति ने कारगिल विजय दिवस पर बलिदानियों को दी श्रद्धांजलि

संवाद सूत्र, लक्सर। हर्ष विद्या मंदिर स्नातकोत्तर महाविद्यालय रायसी में सांस्कृतिक समिति द्वारा कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष में श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर कारगिल युद्ध में शहीद हुए भारतीय सैनिकों के बलिदान और शौर्य को याद किया गया।

महाविद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष डाक्टर के पी सिंह तथा प्राचार्य डा. राजेश चंद्र पालीवाल ने शहीदों के चित्रों के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

देश की सीमा पर तैनात जवानों के कारण हम सुरक्षित

प्राचार्य डा. राजेश चंद्र पालीवाल ने कहा कि कारगिल विजय दिवस जो भारतीय सेना की जाबाजी पराक्रम और बहादुरी के लिए जाना जाता है। कहा कि कारगिल युद्ध में हुए शहीदों के बलिदान को कभी नहीं भुलाया नही जा सकता। देश की सीमा पर तैनात जवानों के कारण ही हम अपने घरों में सुरक्षित हैं। महाविद्यालय के समस्त प्रध्यापकों द्वारा, शहीदों के चित्रों के सम्मुख पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।