Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पिता ने रिश्तों को किया शर्मशार, बेटी को बनाया हवस का शिकार

एक पिता की करतूत ने रिश्तों को शर्मशार कर दिया। नशेड़ी पिता ने पहले तो अपनी पत्नी को मारपीट कर घर से बाहर कर दिया फिर अपनी बेटी से दुष्‍कर्म किया।

By sunil negiEdited By: Updated: Fri, 03 Jun 2016 11:08 AM (IST)
Hero Image

रुड़की (हरिद्वार)। झबरेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक पिता की करतूत ने रिश्तों को शर्मशार कर दिया। नशेड़ी पिता ने पहले तो अपनी पत्नी को मारपीट कर घर से बाहर कर दिया। इसके बाद दो दिन पहले नशे की हालत में नाबालिग बेटी के साथ ही दुष्कर्म कर दिया। बेटी ने फोन पर मां को इस बात की जानकारी दी। इस पर मां और नाना ने झबरेड़ा थाने में पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

पढ़ें- सुहागरात के दिन पति की हत्या कर हुई थी फरार, रह रही थी नाम बदलकर, जानने को पढ़ें..

घटनाक्रम के मुताबिक, झबरेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पप्पू नशे का आदी है। बताया जाता है कि छह माह पूर्व युवक ने अपनी पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। पत्नी इस समय मायके में रह रही है। दो दिन पहले पिता ने नशे की हालत में अपनी 15 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बना लिया। किशोरी ने पिता की इस करतूत की जानकारी फोन से मां को दी।

पढ़ें- स्टांप पेपर पर एग्रीमेंट कर कराई पति की हत्या, कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा...,

इस पर किशोरी की मां अपने पिता को लेकर पहले तो झबरेड़ा थाने में पहुंची और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस को साथ लेकर मां गांव में पहुंची तो आरोपी घर से फरार मिला। बेटी से पूछताछ की गई तो उसने अपने साथ हुए वाकये के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मां की तहरीर पर आरोपी युवक पप्पू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ राकेश गुंसाई ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिये अस्पताल में भेजा गया है। आरोपी पप्पू घर से फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

पढ़ें- चेकअप के बहाने कर दी ऐसी करतूत, महिला ने उतारा भूत, पढ़ें खबर...