Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्तराखंड उपचुनाव के परिणाम के बाद फायरिंग और पथराव, इलाके में तनाव

उत्तराखंड की मंगलोर विधानसभा उपचुनाव के परिणाम आने के बाद मंगलोर इलाके में दहशत का माहौल है। एक के बाद एक लगातार कई घटनाएं हो रही हैं। जिससे पुलिस के लिए भी कानून व्यवस्था को बनाए रखना चुनौती बनी हुई है। बता दें काजी समर्थकों की ओर से एक घर में घुसकर एक समुदाय के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। जिससे इलाके में दहशत है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 15 Jul 2024 03:48 PM (IST)
Hero Image
बवाल की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता रुड़की। मंगलोर विधानसभा उपचुनाव के परिणाम आने के बाद मंगलोर क्षेत्र में दहशत का माहौल है। एक के बाद एक घटनाएं सामने आने से पुलिस के सामने भी सुरक्षा व्यवस्था चुनौती बनी है । काजी के समर्थकों की तरफ से निकाले गए विजय जुलूस में दुकानों पर पथराव ऒर इसके बाद एक घर में घुसकर एक समुदाय के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला की घटना से दहशत है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं एक अन्य वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है इसमें युवक जान से मारने की धमकी दे रहा है।

मंगलोर विधानसभा चुनाव के मतदान के दिन मारपीट की घटनाएं हुई थी। इस दौरान पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। यहां तक की मतदान के दौरान लिबरहेड़ी गांव में फायरिंग की भी चर्चा थी।

वहीं उपचुनाव में काजी निजामुद्दीन के विजय होने के बाद फायरिंग और पथराव की घटनाओं ने क्षेत्र में दहशत बन गई है।

भाजपा समर्थक के घर के बाहर फायरिंग

शनिवार की रात लिबबरहेड़ी में भाजपा समर्थक के घर के बाहर कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी थी। जिससे तनाव बन गया था। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि रविवार की रात को काजी निजामुद्दीन के समर्थक की तरफ से निकाले गए विजयीजुलूस के दौरान भीड़ ने हिंदू दुकानदारों की दुकानों पर पथराव कर दिया था।

बताया जा रहा है की भीड़ ने पुलिस के साथ भी धक्कामुक्की की थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं एक अन्य मामले में रविवार की रात कुछ लोग एक व्यक्ति के घर में घुस गए और भाजपा को वोट डलवाने का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई कर दी। जिससे दहशत हो गई। इस मामले में भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं लिबबरहेड़ी निवासी एक युवक ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित कर दूसरे पक्ष के लोगों को जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है इस तरह की तमाम घटनाओं को लेकर मंगलोर क्षेत्र में रियासत का माहौल है वहीं मंगलौर और लिबबरहेड़ी क्षेत्र में पुलिस और पीएसी तैनात की गई है।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड में तेजी से हो रहा जनसंख्‍या बदलाव, समिति की रिपोर्ट में सामने आई चौंकाने वाली जानकारी

इसे भी पढ़ें: बिजली कनेक्शन के आवेदन की रिपोर्ट लगाने को जेई ने मांगी घूस, एंटी करप्शन टीम ने बिछाया जाल और...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर