Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेलवे स्टेशन पर खड़ी होकर अश्लील इशारे कर रही थी पांच महिलाएं, पुलिस के आते ही बदल गया नजारा

हरिद्वार रेलवे स्टेशन के बाहर पांच महिलाओं को अश्लील इशारे करने और जिस्मफरोशी के लिए लोगों को आकर्षित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार देर रात करीब ढाई बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ महिलाएं रेलवे स्टेशन के बाहर रुपयों के लेन-देन को लेकर आपस में बहस और धक्का-मुक्की कर रही हैं।

By Anoop kumar singh Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 02 Sep 2024 08:34 AM (IST)
Hero Image
रेलवे स्टेशन पर खड़ी होकर अश्लील इशारे कर रही थी पांच महिलाएं (प्रतिकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। रेलवे स्टेशन के बाहर जिस्मफरोशी के लिए राहगीरों को अश्लील इशारे कर अपनी तरफ आकर्षित कर रही पांच महिलाओं को शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।

सीओ सिटी जूही मनराल ने बताया कि शनिवार देर रात करीब ढाई बजे पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन हरिद्वार के बाहर कुछ महिलाएं आटो-रिक्शा चालक व यात्रियों से रुपयों के लेन-देन को लेकर आपस में बहस व धक्का मुक्की कर रही है।

इस सूचना पर शहर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने महिला सब इंस्पेक्टर निशा सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम को मौके पर भेजा। टीम के सामने भी महिलाएं आपस में मारपीट करने लगी। तब पुलिस पांच महिलाओं को पकड़कर कोतवाली ले आई। महिलाओं ने पूछताछ में अपने साथ शामिल कुछ अन्य महिलाओं व लोगों के नाम भी बताए हैं। शहर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि सभी महिलाएं हरिद्वार, कनखल, ज्वालापुर और जमालपुर की निवासी हैं।

युवक पर धारदार हथियार से हमला, घायल

पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर तेज धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

खानपुर कार्यवाहक थानाध्यक्ष प्रवीण रावत ने बताया कि बालचंदवाला गांव निवासी निवासी पप्पू के बेटे अंकित का गांव के ही एक पक्ष से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी। जिसको लेकर रंजिश चली आ रही है। शनिवार को अंकित अपने खेत में काम कर रहा था इसी दौरान दूसरे पक्ष के कुछ युवक हाथ में धारदार हथियारों से लैस होकर हमारा बोल दिया।

हमले में अंकित गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर शराबा सुनकर खेतों में काम कर रहे आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को मौके पर एकत्र होता देख हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस सूचना मिलते ही घटना सर में पहुंच गई थी। पुलिस ने तहसील के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मारपीट करने वाले आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

इसे भी पढ़ें: केदारनाथ धाम के पास अगस्ता 119 हेलीकॉप्टर हुआ था क्रैश, एयर इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो ने शुरू की जांच

इसे भी पढ़ें: Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, इन जिलों में जमकर बरसेंगे बादल