Move to Jagran APP

Haridwar Crime: आधी रात को मेले में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तलवार से हमला कर युवक की हत्या...

Haridwar Crime पथरी थाना क्षेत्र के शाहपुर में आयोजित मेले में शनिवार देर रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। पुलिस के मुताबिक शाहपुर गांव में शनिवार को एक दिवसीय मेला लगा था। देर रात दो पक्षों में झगड़ा हो गया। सीओ लक्सर निहारिका सेमवाल मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। सीओ लक्सर व पथरी थानाध्यक्ष को मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 02 Jun 2024 12:19 PM (IST)
Hero Image
Haridwar Crime: पथरी क्षेत्र के शाहपुर में आयोजित मेले के दौरान हुआ झगड़ा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: Haridwar Crime: पथरी थाना क्षेत्र के शाहपुर में आयोजित मेले में शनिवार देर रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। तलवार से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, शाहपुर गांव में शनिवार को एक दिवसीय मेला लगा था। देर रात दो पक्षों में झगड़ा हो गया। पथरी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली तो पता चला कि रविंद्र उर्फ चमन निवासी नसीरपुर खुर्द के साथ शाहपुर गांव के सरबजीत उर्फ गोलू व उसके साथियों मारपीट की है।

गोलू ने तलवार से उसके गले पर वार किया है, जिसे गंभीर चोट आई है और उसे जिला अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों ने रविंद्र को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सीओ लक्सर निहारिका सेमवाल मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला।

आधी रात को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी ली और सीओ लक्सर व पथरी थानाध्यक्ष को मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें