Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar Crime : हरिद्वार में दिल दहला देने वाली वारदात- पड़ोसी किशोर ने 6 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

आरोप है कि जब बच्ची काफी देर तक दिखाई नहीं दी तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान पता चला कि बच्ची पड़ोसी युवक के साथ देखी गई थी स्वजन जब आरोपित किशोर के कमरे में पहुचे तो वहां बच्ची रोती हुई मिली और उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। स्वजनों को देख युवक वहां से भाग निकला जिसके बाद बच्ची ने पूरा घटनाक्रम माता-पिता को बताया।

By Anoop kumar singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 07 Sep 2024 10:53 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

संवाद सूत्र, जागरण, पथरी। पथरी थाना क्षेत्र में छह वर्ष की बच्ची के साथ उसके ही पड़ोसी 17 वर्षीय किशोर ने अपने घर में बंद कर दुष्कर्म किया। आरोप है कि दुष्कर्म बच्ची के साथ आरोपित ने बच्ची के हाथ-पैर बांधने के साथ उसका मुंह भी बंद कर दिया था। स्वजन की शिकायत पर पथरी थाना पुलिस ने आरोपित पर पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश कर उसे सुधार गृह भेज दिया।

पड़ोस में ही रहता है आरोपी किशोर

पथरी थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया कि छह वर्ष की बच्ची के दुष्कर्म मामले में पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उनके पड़ोस में रहने वाला आरोपित किशोर उनकी छह वर्ष की बच्ची जो घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी, को पड़ोस में रहने वाले 17 किशोर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ अपने कमरे में ले गया। वहां पर उसने बच्ची के हाथ-पैर बांध कर उसका मुंह बंद कर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

हाथ पांव बंधे मिले बच्ची के

आरोप है कि जब बच्ची काफी देर तक दिखाई नहीं दी तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान पता चला कि बच्ची पड़ोसी युवक के साथ देखी गई थी, स्वजन जब आरोपित किशोर के कमरे में पहुचे तो वहां बच्ची रोती हुई मिली और उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। स्वजनों को देख युवक वहां से भाग निकला, जिसके बाद बच्ची ने पूरा घटनाक्रम माता-पिता को बताया।

बच्ची की बात सुनने के बाद स्वजन आक्रोशित हो गए, उन्होंने आरोपित युवक के परिजनों को घेर कर खरी-खोटी सुनने के बाद पथरी थाना पहुंच गए। उन्होंने घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी। पथरी थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित किशोर पर पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर घर से भागने की तैयारी कर रहे आरोपित किशोर को उसके घर से गिरफ्तार कर कर कोर्ट में पेश करते हुए सुधार गृह भेज दिया।