Move to Jagran APP

हरिद्वार: राजकीय बाल गृह से फरार हुए तीन बाल अपाचारी, पुलिस और स्टाफ तलाश में जुटा

राजकीय बाल गृह से तीन बाल अपाचारी फरार हो गए हैं। तीनों बाल गृह से स्कूल के लिए गए हुए थे लेकिन फिर वो सभी वापस नहीं लौटे। पुलिस को इस बात की सूचना दे दी गई है। बाल गृह का स्टाफ और पुलिस बच्चों की तलाश में जुटे हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Updated: Sat, 04 Sep 2021 05:59 PM (IST)
Hero Image
हरिद्वार: राजकीय बाल गृह से फरार हुए तीन बाल अपाचारी, पुलिस और स्टाफ तलाश में जुटा।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। हरिद्वार स्थित राजकीय बाल गृह से तीन बाल अपाचारी फरार हो गए हैं। तीनों बाल गृह से स्कूल के लिए गए हुए थे, लेकिन फिर वो सभी वापस नहीं लौटे। फिलहाल, पुलिस को इस बात की सूचना दे दी गई है। बाल गृह का स्टाफ और पुलिस बच्चों की तलाश में जुटे हुए हैं।

पुलिस के मुताबिक, रोशनाबाद स्थित राजकीय बाल गृह में कुछ दिन पहले अल्मोड़ा से दो और दिल्ली से एक बालक लाया गया था। तीनों ही बालक अनाथ बताए गए हैं। बाल गृह की व्यवस्था के अनुरूप बाल अपाचारियों को नजदीक के स्कूल में पढऩे के लिए भेजा जाता है। शुक्रवार को बाल गृह के अपाचारी स्कूल गए थे। बाकी बाल अपाचारी तो लौट आए, पर तीन बालक नहीं लौटे। बाल गृह के स्टाफ ने पहले अपने स्तर से इनकी तलाश की, पर कामयाबी नहीं मिली। तब बाल गृह के अधीक्षक प्रशांत शर्मा की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि तीनों बाल अपाचारियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

पहले भी फरार चुके हैं दो बालक

राजकीय बाल गृह से फरार तीन बाल अपाचारियों में से दो बालक कुछ दिन पहले भी फरार हो गए थे। तब भी वह स्कूल से लौटते वक्त गायब हो गए थे, लेकिन अगले दिन खुद ही लौट आए थे। इससे पहले भी बाल गृह से अपाचारी भाग चुके हैं। आखिर बाल अपाचारी बार-बार क्यों भाग रहे हैं, इसको लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- गेस्ट हाउस में प्रेमिका के साथ था पति, पत्नी भी पहुंच गई मौके पर; फिर जो हुआ उसने उड़ाए सबके होश

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।