Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar News : होमगार्ड पर कार चढ़ाने का किया प्रयास, बाल-बाल बचा- पेट्रोल पंप के पास चेकिंग के दौरान की घटना

Haridwar Crime News पेट्रोल पंप के पास चेकिंग होते देख कार चालक ने वाहन को मोड़ लिया। यह देख चेकिंग पर खड़े होमगार्ड को कुछ शक हुआ। उसने भागकर कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन जब तक चालक कार मोड़ चुका था। होमगार्ड ने कार के आगे आकर उसे रोकना चाहा। आरोप है कि चालक ने होमगार्ड पर कार चढ़ाने का प्रयास किया।

By Krishna kumar sharma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 07 Sep 2024 10:32 PM (IST)
Hero Image
पुलिस कार का नंबर ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

जागरण संवाददाता, रुड़की। चेकिंग के दौरान रोकने पर एक कार चालक ने होमगार्ड पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया। दरअसल, चेकिंग देख चालक वाहन मोड़ रहा था। इस पर होमगार्ड ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह होमगार्ड पर ही गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए भाग निकला। पुलिस कार का नंबर ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

कार रुकवाने का किया प्रयास तो आया गुस्सा

सिविललाइंस कोतवाली पुलिस की टीम शुक्रवार शाम को नगर निगम कार्यालय के पास स्थित पेट्रोल पंप के निकट वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने कई दोपहिया वाहन चेकिंग के लिए रोक रखे थे। इसी बीच शहीद चंद्रशेखर आजाद चौक की तरफ से एक आल्टो कार नगर निगम कार्यालय की तरफ जा रही थी।

पेट्रोल पंप के पास चेकिंग होते देख कार चालक ने वाहन को मोड़ लिया। यह देख चेकिंग पर खड़े होमगार्ड को कुछ शक हुआ। उसने भागकर कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन जब तक चालक कार मोड़ चुका था। होमगार्ड ने कार के आगे आकर उसे रोकना चाहा। आरोप है कि चालक ने होमगार्ड पर कार चढ़ाने का प्रयास किया।

कार को देख होमगार्ड एक तरफ कूद गया, अन्यथा वह कार की चपेट में आ जाता। इसके बाद कार चालक वहां से वाहन लेकर फरार हो गया। होमगार्ड व अन्य पुलिसकर्मियों ने कार का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। इस दौरान मौके पर हड़कंप की स्थिति रही। पुलिस कार का नंबर ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।