Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar News: दवा कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग, अचानक उठे धुएं से कर्मचारियों में अफरातफरी

पुहाना स्थित दवा कंपनी के ऊपरी मंजिल पर बने गोदाम में आग लग गई। आग से गोदाम में रखे गत्ते के बॉक्स समेत अन्य सामान जल गया। आग से हजारों रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आग की लपटें उठती देख कर्मचारियों ने शोर मचा दिया जिसके बाद सभी कर्मचारी मौके पर पहुंच आग बुझाने का प्रयास किया।

By Krishna kumar sharmaEdited By: Shivam YadavUpdated: Thu, 07 Sep 2023 04:45 PM (IST)
Hero Image
दवा कंपनी के गोदाम में लगी आग: साभार दमकल विभाग

भगवानपुर, जागरण टीम: पुहाना स्थित दवा कंपनी के ऊपरी मंजिल पर बने गोदाम में आग लग गई। आग से गोदाम में रखे गत्ते के बॉक्स समेत अन्य सामान जल गया। आग से हजारों रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के पुहाना में इकबालपुर रोड पर एक्सा पेरारेंटलस ड्रग्स कंपनी है। दवा कंपनी के ऊपरी मंजिल पर गत्ते के बॉक्स रखने का एक गोदाम बना है। बुधवार की शाम अचानक ही कंपनी के ऊपरी मंजिल पर बने गोदाम में आग लग गई। गाेदाम से आग की लपटें और धुआं उठता देख कर्मचारियों ने शोर मचा दिया, जिसके बाद सभी कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। 

आग लगने की सूचना दमकल विभाग की टीम को दी गई, जिसके बाद भगवानपुर तथा मंगलौर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तब आग पर काबू पाया जाता, तब तक गोदाम में रखे गत्ते के बाॅक्स और अन्य सामान जल गया। 

यह भी पढ़ें:-  देहरादून से पिथौरागढ़ के लिए जल्द शुरू होगी हवाई सेवा, सीएम धामी की मौजूदगी में होगा उद्घाटन

आग से हजारों रुपये का नुकसान होने की बात सामने आ रही है। आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि, शॉट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

Pauri Garhwal News: लैंसडौन में निकली कन्हैया की शोभायात्रा

लैंसडौन, संवाद सहयोगी: पर्यटन नगरी लैंसडौन में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर शोभायात्रा निकाली गई। इस मौके पर बाजार में लगे मेले का लुत्फ उठाने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों की भीड़ उमड़ी। 

सत्यनारायण मंदिर समिति के तत्वाधान में पूर्व संध्या में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव का आयोजन किया गया। इस दौरान मंदिर में देर रात श्रीकृष्ण की बाल लीलाओं काे लेकर भजन गाए गए। गुरूवार को नगर क्षेत्र में कन्हैया की भव्य शोभायात्रा ढोल-बाजों के साथ निकाली गई। 

इस दौरान नगर क्षेत्र में लगे मेले में क्षेत्रीय ग्रामीणों ने जमकर खरीददारी की। मेले के कारण गुरूवार को लैंसडौन में खासा रौनक देखने को मिली।

यह भी पढ़ें:- Uravasi Rautela: रॉयल लाइफ जीती हैं उर्वशी रौतेला, उत्तराखंड से है खास नाता; नेटवर्थ सुनकर चौंक जाएंगे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें