Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar News: पेड़ से टकराई स्कार्पियो कार, दो की मौत, दो गंभीर घायल; चालक को आ गई थी झपकी

तेज रफ्तार स्कार्पियो कार के चालक को नींद की झपकी लगने के कारण कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में स्कार्पियो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर भेजा गया है। शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By Anoop kumar singhEdited By: Shivam YadavUpdated: Wed, 06 Sep 2023 11:15 PM (IST)
Hero Image
घायलों को बाहर निकालकर 108 की मदद से सीएचसी लक्सर भिजवाया।

लक्सर, जागरण टीम: तेज रफ्तार स्कार्पियो कार के चालक को नींद की झपकी लगने के कारण कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में स्कार्पियो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर भेजा गया है। शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बुधवार तड़के करीब तीन बजे एक स्कार्पियो कार खानपुर में लक्सर मार्ग पर पेट्रोल पंप के निकट सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कार्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार चार लोगों में से दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर खानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्कार्पियो में फंसे घायलों को बाहर निकालकर 108 की मदद से सीएचसी लक्सर भिजवाया।

कार की स्पीड भी ज्यादा थी

थानाध्यक्ष खानपुर मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि स्कार्पियो में खानपुर थाना क्षेत्र के माडाबेला गांव निवासी संजय, मुकेश, कमल के अलावा खानपुर थाना क्षेत्र के ही चंद्रपुरी कलां गांव निवासी सत्यवान सवार थे। इनमें कमल व सत्यवान की मौके पर ही मौत हो गई तथा संजय व मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया कि प्रथमदृष्टया हादसा चालक को नींद की झपकी आना तथा कार की स्पीड अधिक होना लगता है।

114 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार 

रुद्रप्रयाग: जिले की एसओजी व थाना ऊखीमठ पुलिस टीम ने ऊखीमठ क्षेत्र के अंतर्गत धनवीर लाल निवासी ग्राम उछोला, थाना गुप्तकाशी को 114 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ थाना ऊखीमठ में केस दर्ज किया गया है। अब आरोपित को न्यायालय के समक्ष पेश करने की तैयारी है। 

जिले में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने लोगों से नशे का कारोबार करने वालों की सूचना देने की अपील की है। पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी निरीक्षक मनोज नेगी, आरक्षी रविंद्र सिंह व पंकज आर्य शामिल थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर