Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar News : एसएसपी ने चौक-चौराहों पर पकड़ी जाम की नब्ज, जल्द मिलेगी राहत

Haridwar News यातायात पुलिस लाइन का निरीक्षण करने के दौरान एसएसपी ने तबलक का सही रखरखाव करने पर हैड कांस्टेबल सुबोध कुमार को नकद पुरुस्कार देकर सम्मानित किया। पुलिस मैस में साफ सफाई व अन्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इस दौरान शहर कोतवाल भावना कैंथोला सीपीयू प्रभारी निरीक्षक हितेश कुमार यातायात निरीक्षक विकास पुंडीर आदि मौजूद रहे।

By Mehtab alamEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Wed, 27 Sep 2023 07:06 PM (IST)
Hero Image
Haridwar News : एसएसपी ने चौक-चौराहों पर पकड़ी जाम की नब्ज, जल्द मिलेगी राहत

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: धर्मनगरी की पटरी से यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल बुधवार को अधीनस्थों के साथ शहर में निकले। उन्होंने शंकराचार्य चौक, चंद्राचार्य चौक सहित शहर के मुख्य चौराहों और पर पहुुंचकर जाम लगने का कारण देखा।

अधीनस्थों को जरूरी निर्देश देते हुए एनएचएआई, लोनिवि जैसे विभागों से समन्वय बनाने के लिए भी कहा। यातायात पुलिस लाइन का निरीक्षण करने के दौरान एक पुलिसकर्मी को पुरुस्कृत कर उत्साहवर्द्धन किया।

एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने जिले में अपराध व कानून व्यवस्था कायम रखने के साथ ही यातायात व्यवस्था को भी उनकी प्राथमिकता में गिनाया है।

जाम की समस्या से जूझ रही है धर्मनगरी 

धर्मनगरी के शहरी क्षेत्र में जाम एक बड़ी समस्या है। किस जगह पर जाम लगने का क्या कारण है और इसका समाधान कैसे निकाला जा सकता है, यह जानने के लिए एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल बुधवार को एसपी यातायात अजय गणपति, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार, सीओ सिटी जूही मनराल, सीओ यातायात राकेश रावत सहित अन्य अधिकारियों के साथ शहर में निकले। एसएसपी ने पहले उत्तरी हरिद्वार स्थित यातायात पुलिस लाइन का निरीक्षण किया।

इसके बाद सप्तऋषि मोड़ से जयराम आश्रम, शंकराचार्य चौक, रानीपुर मोड आदि मुख्य यातायात मार्गों का निरीक्षण किया। मौके पर ही यातायात व्यवस्था की कमियां पकड़ते हुए अधीनस्थों को निर्देश दिए। वहीं, उत्तरी हरिद्वार में निर्माणाधीन फ्लाइओवर का काम जल्द पूरा कराने के संबंध में एनएचआई अधिकारियों से वार्ता के निर्देश दिए।

यातायात पुलिस लाइन का निरीक्षण करने के दौरान एसएसपी ने तबलक का सही रखरखाव करने पर हैड कांस्टेबल सुबोध कुमार को नकद पुरुस्कार देकर सम्मानित किया। पुलिस मैस में साफ सफाई व अन्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इस दौरान शहर कोतवाल भावना कैंथोला, सीपीयू प्रभारी निरीक्षक हितेश कुमार, यातायात निरीक्षक विकास पुंडीर आदि मौजूद रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर