Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar में अचानक दवा कंपनी में घुसे बदमाश, की ताबड़तोड़ फायरिंग; पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

Uttarakhand Crime News हरिद्वार में एक दवा कंपनी में अचानक बदमाशों ने घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। तीसरा बदमाश फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 27 Sep 2024 01:13 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार किया। प्रतीकात्‍मक

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Uttarakhand Crime News: थाना सिडकुल क्षेत्रांतर्गत पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में लगी गोली। गुरुवार देर शाम सिडकुल थाना क्षेत्रांतर्गत कुछ अज्ञात बदमाशों दलकी ओर से दवा कंपनी में घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर कई लोगों को घायल कर दिया। जिनको तत्काल मेट्रो अस्पताल ले जाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर बदमाशों की गिरफ्तारी को तत्काल टीमें गठित करने के निर्देश दिए। साथ ही मेट्रो अस्पताल पहुंचकर घायलों की हाल जाना।एसएसपी के निर्देश पर पूरे जनपद में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस को लगभग 12 घंटे के बाद सफलता हाथ लगी।

यह भी पढ़ें- Periodic Labor Force Survey: रोजगार देने में उत्तराखंड अव्वल, पीएलएफएस की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

01 बुलेट मोटर साइकिल पर 03 संदिग्ध आते दिखाई दिए

शुक्रवार सुबह हर्बल चौक पर सिडकुल पुलिस को चेकिंग के दौरान 01 बुलेट मोटर साइकिल पर 03 संदिग्ध आते दिखाई दिए। जिनको रोकने का प्रयास किया गया जो पुलिस को देखकर चिन्मय कॉलेज की तरफ भागे। पुलिस की ओर से मोटरसाइकिल का पीछा करने पर बाएं तरफ कच्चे रास्ते की ओर भागकर कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल फिसलने से नीचे गिर गए एवं पुलिस पर फायरिंग की।

जिसपर पुलिस टीम की जवाबी फ़ायरिंग में दो व्यक्तियों के पैर में गोली लगी व तीसरा व्यक्ति झाड़ियों का फ़ायदा उठाकर फ़रार हो गया। जिसकी तलाश जारी है। बृहस्पतिवार को देर शाम शिवालिक नगर क्षेत्र में राहुल, धनुष, मोहित, विकास अंबरीश आदि कुलदीप बिश्नोई व आयुष तोमर के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। तभी इनके बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया जो थोड़े ही समय में काफी ज्यादा बढ़ गया।

यह भी पढ़ें- परेशानी में जिस सहेली पर किया भरोसा वही निकली दुश्‍मन, घर बुलाकर भतीजे संग कमरे में किया बंद, हुआ दुष्‍कर्म

जब राहुल इत्यादि लड़कों को लगा कि माहौल बिगड़ चुका है तो वे लोग वहां से चले गए लेकिन आयुष पक्ष के लड़कों द्वारा इनका लगातार पीछा किया गया और एक प्रमुख दवा कंपनी के गेट के बाहर इन पर फायर कर दिया।

जब यह लोग घायल हुए तो अपने आप को बचाने के लिए गेट के अंदर चले गए जिस पर आयुष व पक्ष के लड़कों द्वारा गेट के अंदर ही दोबारा इन पर फायरिंग की गई। जिसमें बीच बचाव के दौरान कंपनी में काम कर रहे कर्मी भी गोली लगने से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल मेट्रो हॉस्पिटल ले जाया गया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें