Move to Jagran APP

Ramesh Bidhuri Remark: रमेश बिधूड़ी पर हरीश रावत का कटाक्ष, हेट स्पीच का मुकदमा दर्ज कराने की मांग

Ramesh Bidhuri Remark देवपुरा स्थित एक आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि रमेश बिधूड़ी ने संसद और उसकी परम्पराओं का घोर अपमान किया है। वह बेहद निंदनीय है। ऐसे सांसद को संसद से ही नहीं उस पार्टी से भी निलंबित कर देना चाहिए। पूर्व सीएम हरीश रावत ने बिधूड़ी पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की पैरवी भी की।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Mon, 25 Sep 2023 01:29 PM (IST)
Hero Image
रमेश बिधूड़ी पर हरीश रावत का कटाक्ष, हेट स्पीच का मुकदमा दर्ज कराने की करी मांग

हरिद्वार, मेहताब आलम। पहाड़ी व्यंजनों के प्रचार प्रसार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की ओर से हरिद्वार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पहाड़ी रायता, झंगोरे की खीर आदि उत्तराखंडी व्यंजन परोसे गए। इस दौरान मीडिया से बातचीत में पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी पर संसद में हेट स्पीच देने का आरोप लगाते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी। बिधूड़ी पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की पैरवी भी की।

देवपुरा स्थित एक आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि रमेश बिधूड़ी ने संसद और उसकी परम्पराओं का घोर अपमान किया है। वह बेहद निंदनीय है। ऐसे सांसद को संसद से ही नहीं उस पार्टी से भी निलंबित कर देना चाहिए। हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी अपील की है कि वे ऐसे सांसद पर कठोर कार्रवाई करें।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल ने वनंतरा व कई मुद्दों पर सरकार को घेरा, सामूहिक केशदान की कही बात

पहाड़ी व्यंजनों को पहचान दिलाने के लिए हैं प्रयासरत

कार्यक्रम के उद्देश्य के बारे में जानकारी देते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि पहाड़ी व्यंजनों की राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के लिए वह प्रयासरत हैं। जनता से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश के व्यंजन न सिर्फ स्वाद में अच्छे हैं, बल्कि स्वास्थ्य के लिए भी लाभदायक हैं।

चुनावों से भाग रही है केंद्र सरकार

मीडिया से बातचीत में हरीश रावत ने कहा कि केंद्र सरकार चुनावों से भागती हुई नजर आ रही है। दावा किया कि अगले विधानसभा चुनावों में देश के छह राज्यों में कांग्रेस सरकार आ रही है। यही कारण है कि वन नेशन वन इलेक्शन की थ्योरी को आगे बढ़ाया जा रहा है।

ये लोग रहे मौजूद

इस दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, महानगर अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी, पीसीसी सदस्य मुरली मनोहर, विरेंद्र रावत, जगत सिंह रावत सहित कांग्रेसी नेता व बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रही।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें