Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar News: रानीपुर क्षेत्र में फैक्ट्री के पास मिला गोवंश का सिर, हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

रानीपुर क्षेत्र में एक फैक्ट्री के पास खाली जगह पर गोवंश का सिर मिलने का मामला सामने आया है और इसकी सूचना मिलते ही आक्रोशित हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह उन्हें शांत कराया और मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुट गई है। इसके साथ ही गोवंश के सिर को गड्ढा खोदकर दबाया दिया गया।

By Mehtab alam Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 15 Jan 2024 06:38 AM (IST)
Hero Image
हरिद्वार के रानीपुर इलाके में फैक्ट्री के पास गोवंश का सिर मिला (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Head Of Cow Found In Ranipur: रानीपुर क्षेत्र में एक फैक्ट्री के पास खाली जगह पर गोवंश का सिर पड़ा मिला। इससे आक्रोशित हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया।

पुलिस ने किसी तरह उन्हें शांत कराया। साथ ही गोवंश के सिर को गड्ढा खोदकर दबाया गया। संगठन की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुट गई है।

फैक्ट्री के पीछे मिला गोवंश का सिर

रविवार सुबह करीब 11:30 बजे के आसपास रानीपुर कोतवाली और सिडकुल थाने की सीमा के बीच डैंसो चौक के पास स्थित एक फैक्ट्री के पीछे खाली पड़ी जगह में एक गोवंश का सिर पड़ा मिला। इस दौरान मौके पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

ये भी पढे़ं- बरामदे में सो रहे थे मेहमान, अगले दिन थी होनी थी लड़के की शादी, रात 1 बजे हो गया यह हादसा

हिन्दू संगठन के लोग मौके पर पहुंचे

इस मामले की सूचना मिलते ही हिन्दू संगठन से जुड़े लोग भी वहां पहुंच गए और सिर को उठाकर हाईवे की तरफ ले जाकर धरने पर बैठने की तैयारी करने लगे। इसी दौरान सूचना पर रानीपुर कोतवाली के एसएसआइ नितिन चौहान टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

इस दौरान सिडकुल थाने से भी एक पुलिस टीम वहां पहुंच गई और बमुश्किल हंगामा शांत कराया। इसके बाद सिर को गड्ढा खोदकर दबा दिया गया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए जांच में जुट गई है। रानीपुर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- चीन सीमा से लगे नैनी-सैनी एयरपोर्ट में 20 सीटर विमान ने की सफल लैंडिंग, 26 जनवरी से पहले हवाई सेवा शुरू होने की उम्मीद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें