Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

काउंसलिंग में पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट, पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लिया

रुड़की में एक महिला हेल्पलाइन में काउंसलिंग के दौरान पति-पत्नी के बीच जमकर लात-घूंसे चले। इस घटना में दोनों पक्षों के करीब 10 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। बताया गया है कि महिला हेल्प लाइन में दोनों पक्ष काउंस्लिंग में आये थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

By Krishna kumar sharma Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Tue, 08 Oct 2024 07:48 PM (IST)
Hero Image
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण संवाददाता, रुड़की: महिला हेल्पलाइन में काउंसलिंग के लिए आये पति पत्नी पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे चले। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। मारपीट की घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। पुलिस ने मौके से दोनों पक्षों के दस लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

पुलिस के मुताबिक लक्सर क्षेत्र के सलेमपुर बकाल गांव निवासी युवक की शादी निहंदपुर लक्सर निवासी एक युवती से हुई थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद महिला अपने मायके आ गई थी। महिला ने इस बावत पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस ने यह मामला महिला हेल्प लाइन रुड़की को भेजा था। इनकी महिला हेल्पलाइन में काउंस्लिंग चल रही थी।

मंगलवार को महिला हेल्प लाइन में इनकी काउंस्लिंग थी। बताया गया है कि पुरानी तहसील स्थित महिला हेल्प लाइन में दोनों पक्ष काउंस्लिंग में आये थे। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। दोनों पक्षों के जमकर लात घूंसे चले।

दोनों ही पक्षों में करीब पांच मिनट तक मारपीट होती रही। महिलाएं भी इसमें शामिल हो गई। मारपीट होने का पता चलते ही महिला हेल्प लाइन में तैनात पुुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। इन्होंने किसी तरह से मामला शांत कराते हुए गंगनहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस मामले में युवक पक्ष के चार तथा युवती पक्ष के छह लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस मामले में पूछताछ कर रह रही है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें