Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेमिका को याद कर रो रहा था पति, पत्‍नी ने विरोध किया तो पीटा; गला घोटने का किया प्रयास

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड के हरिद्वार में एक पति ने अपनी पूर्व प्रेमिका को याद कर रोने पर अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटा। महिला ने अपने मायके वालों को बुलाया और कोतवाली में मामला दर्ज कराया। दोनों पक्षों के बीच जमकर हाथापाई हुई और पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया। अब दोनों पक्षों में सुलह के प्रयास चल रहे हैं।

By Krishna kumar sharma Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 29 Sep 2024 05:44 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: शादी को हो चुके हैं सात साल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, रुड़की। Uttarakhand Crime News: पूर्व प्रेमिका को याद कर रात भर रोने वाले पति की हरकत का विरोध करने पर पत्नी को जमकर पीटा। कोतवाली में मामला पहुंचा तो महिला के स्वजन जबरन बच्चा ले जाने लगे। इसे लेकर कोतवाली के बाहर जमकर हाथापाई हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोग हिरासत में लिये। अब सुलह के प्रयास चल रहे है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के चंद्रपुरी मोहल्ला निवासी एक युवक की शादी करीब सात साल पहले दिल्ली निवासी युवती से हुई थी। दोनों के दो बच्चे है। युवक की शादी से पहले उसकी प्रेमिका थी। शादी के बाद से ही युवक शराब पीकर प्रेमिका को याद करके अक्सर रोने लगता है। उसकी इस हरकतों से उसकी पत्नी भी परेशान है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Tourism: प्रकृति की गोद में बसा है हर्षिल, कुदरत ने खुले हाथ बरसाई नेमतें; सम्मोहित होता है मन

पत्नी ने रोका तो विवाद हो गया

शनिवार को युवक ने फिर से प्रेमिका को याद करके रोना शुरू कर दिया। जब उसकी पत्नी ने हरकत का विरोध करते हुए उसे रोका तो इनके विवाद हो गया। आरोप है कि उसने पत्नी की पिटाई कर दी और गला घोटने का प्रयास किया। युवक अपनी सारी संपती अपनी पत्नी के नाम कर चुका है।

महिला ने दिल्ली फोन कर अपने मायके पक्ष् को बुला लिया। इसके बाद मायके पक्ष के लोग उसे लेकर कोतवाली गंगनहर पहुंचे गये। यहां पर जमकर हंगामा हुआ।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड के एक और गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध, केवल एक शर्त पर मिलेगी एंट्री

महिला ने कहा कि वह अपने दोनों बच्चों को लेकर दिल्ली जाएगी। लेकिन पति ने कहा कि बेटा अपने पास रखेगा। इसे लेकर हंगामा हुआ। आरोप है कि मायके पक्ष के लोग दोनों बच्चों को कार में डालकर जबरन ले जाने लगे। जिसका युवक ने विरोध किया। कोतवाली के बाहर इस घटना से हंगामा हो गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोग हिरासत में ले लिये। अब दोनों पक्षों में सुलह के प्रयास चल रहे है। प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवार् की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें