Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

LBSNAA में ट्रेनिंग के लिए जा रहे IAS हुए हादसे का शिकार, ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई कार; अस्पताल में भर्ती

Uttarakhand हैदराबाद निवासी मनोज वर्तमान में मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री अकादमी में आईएएस का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। अल सुबह वह दिल्ली स्थित एयरपोर्ट से टैक्सी लेकर मसूरी जा रहे थे। सुबह के समय जब वह नारसन बॉर्डर पर पहुंचे तो उनकी कार गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी। जिसमें कार चालक एवं प्रशिक्षु आईएएस मनोज घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Tue, 28 Nov 2023 11:07 AM (IST)
Hero Image
LBSNAA में ट्रेनिंग के लिए जा रहे IAS हुए हादसे का शिकार

जागरण संवाददाता, रुड़की। उत्तराखंड में मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर एक कार गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गई। इस दर्दनाक हादसे में प्रशिक्षु आईएएस समेत दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक हैदराबाद निवासी मनोज वर्तमान में मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री अकादमी में आईएएस का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। अल सुबह वह दिल्ली स्थित एयरपोर्ट से टैक्सी लेकर मसूरी जा रहे थे। सुबह के समय जब वह नारसन बॉर्डर पर पहुंचे तो उनकी कार गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी।

जिसमें कार चालक एवं प्रशिक्षु आईएएस मनोज घायल हो गए।

अस्पताल में जारी है दोनों का इलाज

हादसे में घायल मनोज ने ही 108 को इस बात की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल चालक परवेज की हालत गंभीर है। दोनों को सिविल अस्पताल में उपचार दिलाया गया है। कार को पुलिस ने चौकी पर खड़ा कर लिया है।