Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सेना के जवान की तलाश में संयुक्त अभियान जारी, नहीं मिला कोई सुराग; 20 दिन पहले मेहवड़ पुल के पास गंगनहर में था डूबा

15 वीं गढ़वाल राइफल बटालियन का राइफलमैन शिवांशु गाैड 15 अक्टूबर को कलियर थाना क्षेत्र के मेहवड पुल के पास गंगनहर के घाट पर स्नान करते समय डूबकर लापता हो गया। उसके डूबने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने कई दिन तक गंगनहर में उसकी तलाश की लेकिन जवान का आज तक कोई पता नहीं चल पाया है।

By Krishna kumar sharmaEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 05 Nov 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
सेना के जवान की तलाश में संयुक्त अभियान जारी

संवाद सूत्र, कलियर। मेहवड़ पुल से गंगनहर में डूबकर लापता हुए सेना के जवान की सूखी गंगनहर की रेत में तलाश की गई है। करीब 20 दिन पहले मेहवड़ पुल के पास सेना का जवान गंगनहर में डूबकर लापता हो गया था। अभी तक सेना के जवान का कोई पता नहीं चल पाया है।

15 वीं गढ़वाल राइफल बटालियन का राइफलमैन शिवांशु गाैड 15 अक्टूबर को कलियर थाना क्षेत्र के मेहवड पुल के पास गंगनहर के घाट पर स्नान करते समय डूबकर लापता हो गया। उसके डूबने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने कई दिन तक गंगनहर में उसकी तलाश की लेकिन जवान का आज तक कोई पता नहीं चल पाया है। दशहरा के दिन गंगनहर की मरम्मत के लिए पानी को रोका गया है। जिसकी वजह से गंगनहर सूख चुकी है।

लापता की तलाश में संयुक्त अभियान

गंगनहर सूखने के बाद भी लापता हुए सेना के जवान की कई बार तलाश की गई उसका कोई पता नहीं चल पाया है। सेना की यूनिट भी लगातार उसकी तलाश में सर्च अभियान चलाये हुए है। रविवार काे पुलिस और सेना के जवानों ने लापता की तलाश में संयुक्त अभियान चलाया।

पुलिस और सेना के जवानों ने अब सूखी गंगनहर की रेत में जवान की तलाश की, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है। वही कलियर थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र शाह ने बताया कि पुलिस की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें - Haridwar Crime: हत्या के आरोपित प्रेमी जोड़े को आजीवन कारावास, अलग धर्म का होने से नहीं पा रही थी शादी; रचा षड्यंत्र

यह भी पढ़ें - Uttarakhand: बागेश्वर में पेयजल संकट से जूझ रहे लोग, आंदोलन व आश्वासन के बाद भी सूखे हलक; उपभोक्ता फोरम जाने की चेतावनी