Move to Jagran APP

Kanwar Yatra 2024: अर्ध विक्षिप्त मुस्लिम युवक ने लात मारकर गिराया जल, हंगामा; पुलिस ने काबू किए हालात

Kanwar Yatra 2024 पंजाब के चंडीगढ़ निवासी बलराम नितेश एवं राहुल हरिद्वार से जल लेकर चंडीगढ़ जा रहे थे। इसी बीच एक मुस्लिम अर्ध विक्षिप्त युवक वहां पर आया और उसने लात मारकर जल को गिरा दिया। पुलिस ने हरिद्वार से जल मंगाकर कांवड़ यात्रियों को वहां से रवाना किया। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया और राहत की सांस ली।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 20 Jul 2024 12:49 PM (IST)
Hero Image
Kanwar Yatra 2024: पुलिस ने किसी तरह से मामला कराया शांत

जागरण संवाददाता रुड़की। Kanwar Yatra 2024: भगवानपुर में एमटीएनएल कंपनी के पास अर्ध विक्षिप्त मुस्लिम युवक ने लात मारकर कांवड़ यात्रियों का जल गिरा दिया, जिसे लेकर मौके पर हंगामा हो गया पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। पुलिस ने हरिद्वार से जल मंगाकर कांवड़ यात्रियों को वहां से रवाना किया। इसके बाद ही पुलिस ने राहत की सांस ली।

पंजाब के चंडीगढ़ निवासी बलराम, नितेश एवं राहुल हरिद्वार से जल लेकर चंडीगढ़ जा रहे थे। शनिवार की सुबह एमटीएनएल कंपनी के पास कांवड़ यात्री जल रखकर विश्राम करने लगे। इसी बीच एक मुस्लिम अर्ध विक्षिप्त युवक वहां पर आया और उसने लात मारकर जल को गिरा दिया। इससे कांवड़ यात्री आक्रोशित हो गए।

उन्होंने हंगामा कर दिया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इसी बीच आरोपित युवक वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और छानबीन की। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि मुस्लिम युवक अर्ध विक्षिप्त है। इसके बाद पुलिस ने कांवड़ यात्रियों के लिए जल की व्यवस्था कराई। कांवड़ यात्रियों को जल देकर वहां से रवाना किया गया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।