Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar: हाथ को टेप से बांधकर गंगनहर में कूदे प्रेमी-प्रेम‍िका, देखते ही एक युवक ने लगा दी छलांग, फ‍िर....

एक युवक और युवती सिविललाइंस क्षेत्र के सोलानी पार्क से होते हुए गंगनहर पहुंचे। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता दोनों ने गंगनहर में छलांग लगा दी। यह देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो कुछ दूरी पर दुकान लगाने वाला जलवीर मोनू और जल पुलिस की चौकी से गोताखोर भी मौके पर पहुंच गए। मोनू ने भी नहर में छलांग लगा दी।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Tue, 26 Sep 2023 07:03 PM (IST)
Hero Image
प्रेमी युगल को गंगनहर से बाहर निकलती जल पुलिस।- सुधि पाठक

रुड़की, जागरण संवाददाता। हाथ पर टेप बांधकर एक प्रेमी युगल ने मंगलवार दोपहर गंगनहर में छलांग लगा दी। जल पुलिस की मदद से पास में ही दुकान करने वाले एक तैराक ने प्रेमी युगल को बाहर निकाला। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से युवती को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया।

मंगलवार दोपहर एक युवक और युवती सिविललाइंस क्षेत्र के सोलानी पार्क से होते हुए गंगनहर पहुंचे। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता। दोनों ने गंगनहर में छलांग लगा दी। यह देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो कुछ दूरी पर दुकान लगाने वाला जलवीर मोनू और जल पुलिस की चौकी से गोताखोर भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें: Rishikesh: नीरज फारेस्ट रिसोर्ट में अवैध कसीनो संचालन के मामले में गुप्ता के क्लीनिक पहुंची पुलिस; संचालक फरार

मोनू तैराक और जल पुलिस के गोताखोरों ने दोनों को बचाने के लिए गंगनहर में छलांग लगा दी। काफी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया।

तैराक मोनू ने बताया कि प्रेमी युगल ने दोनों हाथ एक भूरे रंग की टेप से बांध रखे थे। प्रेमी एक साथ जान देने की नीयत से गंगनहर में कूदे थे। दोनों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर युवती को गंभीर हालत में ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: Crime News: रुद्रपुर में जंगल में लहूलुहान मिला युवक का शव, बाइक व मोबाइल गायब; लूट के मकसद से हत्या की आशंका

पुलिस इनके स्वजन के बारे में जानकारी जुटा रही है। प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर