Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime News: शादी का वादा कर विधवा से बनाए संबंध, फ‍िर मुकरा कहा- धर्म बदलो तभी होगा निकाह

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड में एक विधवा ने मुस्लिम युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित के मुताबिक वह करीब तीन साल से उसके संपर्क में है। अब युवक शादी से इनकार कर रहा है और विधवा पर मतांतरण का दबाव बना रहा है। महिला ने कोतवाली पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Krishna kumar sharma Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 13 Sep 2024 05:27 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: महिला ने कोतवाली पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

जागरण संवाददाता, रुड़की। Uttarakhand Crime News: एक विधवा ने मुस्लिम युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। अब विधवा ने शादी का दबाव बनाया तो युवक मतांतरण करने का दबाव बना रहा है। पीड़ित के मुताबिक वह करीब तीन साल से उसके संपर्क में है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें महिला ने बताया कि उसके पति की कई साल पहले मौत हो गई थी। करीब तीन साल पहले महिला के गांव के ही दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम संबंध बन गये थे। युवक ने उसके साथ शादी का भी वादा किया था।

युवक के लक्सर में किसी युवती से भी संबंध

कुछ समय पहले पीड़ित को पता चला कि युवक का लक्सर में किसी युवती से संबंध है। जिसके चलते उसने युवक को शादी करने के लिए कहा। युवक भी शादी के लिए तैयार हो गया। लेकिन उसने शादी के बाद महिला को मतांतरण करने के लिए कहा। लेकिन इसके लिए महिला तैयार नहीं हुई।

महिला ने कहा कि शादी करेगी, लेकिन अपना मतांतरण नहीं करेगी। जिस पर युवक ने शादी से इंकार कर दिया। पीड़ित ने कई बार उससे शादी के लिए कहा, लेकिन वह अपनी बात पर अड़ा रहा। इस बात से परेशान होकर महिला ने कोतवाली पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

सिविललाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक अभिनव शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक को कोतवाली बुलाकर पूछताछ की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर