Move to Jagran APP

Manish Sisodia ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, भाजपा पर निशाना; कहा- उत्तराखंड में सरकार बनने पर लागू कराएंगे दिल्ली मॉडल

Manish Sisodia आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने हरिद्वार में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर दिल्ली मॉडल लागू किया जाएगा। दिल्ली की तर्ज पर शिक्षा स्वास्थ्य बिजली पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं और बुजुर्गों को निःशुल्क धार्मिक यात्रा जैसी सुविधाएं मिलेंगी। उन्होंने भाजपा पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि केजरीवाल पर हमले के लिए भाजपा जिम्मेदार है।

By Mehtab alam Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 26 Oct 2024 06:35 PM (IST)
Hero Image
Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया ने शनिवार को हरिद्वार पहुंचकर आप कार्यकर्ता में जोश भरा। Jagran
जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को हरिद्वार पहुंचकर आप कार्यकर्ता में जोश भरा।

आप नेता अरविंद केजरीवाल पर हमले के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए मनीष सिसौदिया ने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली मॉडल लागू कराएंगे। जिसमें दिल्ली की तर्ज पर शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी आदि मूलभूत सुविधाएं व बुजुर्गों को निःशुल्क धार्मिक यात्रा जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

सैनी आश्रम में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में होने वाले आगामी नगर निकाय चुनाव को पूरे दमखम से लड़ेगी। उत्तराखंड की जनता ने सहयोग और आशीर्वाद दिया तो मूलभूत सुविधाएं जनता को उपलब्ध करायी जाएगी।

यह भी पढ़ें- तिरूपति बालाजी लड्डू विवाद के बाद अब पिरान कलियर दरगाह के प्रसाद पर हंगामा, केमिकल का हो रहा था इस्‍तेमाल

मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर बोला जोरदार हमला

लोगों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर भी जोरदार हमला बोला। उन्होंने पार्टी संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पहले केजरीवाल पर झूठे मुकद्मे लगाए गए। जेल भेजा गया।

इससे भी कुछ नहीं हुआ तो अब हमले जैसा कदम उठाया जा रहा है। लेकिन जनता के हितों के संघर्ष से आम आदमी पार्टी पीछे नहीं हटेगी। जनता सब कुछ जानती समझती है और आने वाले चुनाव में एक बार फिर आम आदमी पार्टी को अपना आशीर्वाद देगी। इसके पूर्व आप जिलाध्यक्ष संजय सैनी व अन्य पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने गंगाजली, बुके भेंटकर और पटका पहनाकर मनीष सिसोदिया का स्वागत किया।

इस दौरान प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एसएस कलेर, प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, सोहेब अंसारी, जिलाध्यक्ष संजय सैनी, सचिन बेदी, ममता सिंह, कुर्बान अली, डा. मेहरबान, विशाल सैनी, निर्माण सैनी, सुरेंद्र बिरला, सागर तेश्वर, संजग गौतम, आर्यन राठौर, शरभ जैन, सनव्वर अंसारी, अंबरीष गिरी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- 16 दिन बाद मिला Rishikesh से किडनैप छात्र का शव, हत्यारा गिरफ्तार; गे चैटिंग एप से जुड़ा मामला

मनीष सिसोदिया ने किए केदारनाथ के दर्शन

रुद्रप्रयाग। आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने केदार बाबा के दर्शन किए। उन्होंने पूजा अनुष्ठान किया, तथा आदि शंकराचार्य की समाधि स्थल पर ध्यान लगाया। प्रदेश संगठन मंत्री गणेश भट्ट ने उन्हे देवप्रयाग का गंगाजल भेंट किया। श्री केदारधाम के तीर्थ पुरोहित समाज ने मनीष सिसोदिया का स्वागत एवं अभिनंदन किया। पुरोहित समाज को आ रही परेशानियों से भी अवगत कराया।

मनीष सिसोदिया ने कहा बाबा केदार के दर्शन पाकर वे धन्य हुए उन्होंने बाबा केदार से सम्पूर्ण देश के हर बच्चे तक अच्छी शिक्षा पहुंचाने की प्रार्थना की। मनीष सिसोदिया के साथ पंजाब के केबिनेट मंत्री बरिंद्र गोयल, दिल्ली के विधायक रोहित मेहरौलिया, उत्तराखंड के कार्यकारी अध्यक्ष एस एस कलेर, संगठन मंत्री गणेश भट्ट, देवेंद्र बिष्ट, दिलवर फर्सवान, भवन चौहान, अंकुश शुक्ला आदि पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इससे पूर्व देहरादून वापसी में सहस्त्रधारा रोड स्थित हेलीपैड में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा मनीष सिसोदिया का भव्य स्वागत किया गया तथा दर्जनों वाहनों के काफिले में मनीष सिसोदिया को मधुबन होटल लाया गया। जहां पर कार्यकर्ताओं के साथ सिसोदिया ने चाय के साथ संगठन के बारे में चर्चा की। इस अवसर पर संजय छेत्री, मीडिया प्रभारी, महानगर देहरादून आम आदमी पार्टी आदि मौजूद थे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।