Move to Jagran APP

Uttarakhand News: नकाबपोश बदमाशों ने खनन कारोबारी पर की फायरिंग, राहगीर को लगी गोली

Uttarakhand News उत्तराखंड में खनन कारोबारी पर नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस हमले में कारोबारी और उसका साथी बाल-बाल बच गए लेकिन एक गोली रास्ते से जा रहे एक ग्रामीण की कमर में लग गई। घायल का देहरादून के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है।

By Rena Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 21 Oct 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
गोली लगने से टूटा थार का शीशा (फोटो- जागरण )

जागरण संवाददाता, रुड़की। नगला इमरती बाईपास के निकट बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने खनन कारोबारी पर कई राउंड फायरिंग कर दी। इस हमले से कारोबारी व उसका साथी तो बाल-बाल बच गए, लेकिन एक गोली इस दौरान रास्ते से जा रहे एक ग्रामीण की कमर में लग गई। इसके बाद बदमाश खनन कारोबारी की थार कार पर फायरिंग कर फरार हो गए।

इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों की घेराबंदी करने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका। पुलिस सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं, घायल का देहरादून के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बाइक सवार थे तीन युवक

बहादराबाद थाना क्षेत्र के शांतरशाह निवासी गुलाम साबिर खनन कारोबारी हैं। नगला इमरती के पास उनका खनन का पट्टा चल रहा है। रविवार देर शाम वह नगला इमरती में अंडरपास के निकट कार के पास अपने एक साथी के साथ खड़े थे। इसी दौरान एक बाइक पर तीन नकाबपोश युवक वहां पहुंचे। बाइक सवार एक युवक ने कारोबारी को अपने पास बुलाया। जैसे ही वह उनके पास जाने लगे तो नकाबपोश युवकों को देख कारोबारी को कुछ शक हुआ। इसी बीच बदमाश ने पिस्टल निकाल ली। यह देख खनन कारोबारी व उसका साथी गांव की ओर भागने लगे।

कारोबारी को भागते देख बदमाशों ने की फायरिंग

बदमाशों ने कारोबारी को भागते देख उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसी बीच वहां से गुजर रहे गाधारौणा निवासी वारिस (30) की कमर में एक गोली लग गई। उधर, कारोबारी के भागने पर बदमाशों ने उसकी थार कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

इसके बाद प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र बिष्ट और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और चारों ओर घेराबंदी की, लेकिन आरोपित हाथ नहीं आए। वहीं, घायल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे देहरादून रेफर कर दिया गया। पुलिस अब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। करीब चार माह पहले भी नगला इमरती में वर्चस्व को लेकर फायरिंग हुई थी। उस दौरान भी एक राहगीर गोली लगने से घायल हो गया था।

इसे भी पढ़ें: मकान मालिक ने कहा- घर खाली करो, किराएदार का हो गया माथा गर्म; परिवार की अश्लील फोटो कर दी Viral

इसे भी पढ़ें: Uttarakhand News: मिलिंग मशीन से रिसाइकल होंगी सड़के, बजट में आएगी तीस फीसदी कमी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।