Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

घर आए दो युवकों ने पहले पी चाय, हुआ कुछ ऐसा बुलानी पड़ी पुलिस; महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती

मेहमान बनकर आए दो बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला की गर्दन पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश महिला के कान से कुंडल मोबाइल और नकदी लूटकर फरार हो गए। महिला को गंभीर हालत में रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 05 Feb 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
मेहमान बनकर आए बदमाश, दिनदहाड़े महिला से लूटे जेवरात; विरोध करने पर गर्दन पर चाकू से किया हमला

जागरण संवाददाता, रुड़की। मेहमान बनकर आए दो बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला की गर्दन पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश महिला के कान से कुंडल, मोबाइल और नकदी लूटकर फरार हो गए। महिला को गंभीर हालत में रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित पुरानी तहसील माता वाली गली में विपिन गोयल का मकान है। सोमवार सुबह परिवार के लोग काम से घर से बाहर गए हुए थे। जबकि विपिन की पत्नी रेखा घर पर अकेली थी। बताया जा रहा है कि सुबह 11 बजे दो युवक मेहमान बनकर घर पहुंचे थे। एक युवक विपिन के परिवार का परिचित था। जबकि दूसरा युवक अनजान था।

चाय पीने के बाद महिला से लूट

बताया जा रहा है कि रेखा ने दोनों को चाय पिलाई। इसके बाद दोनों युवकों ने महिला के कान से कुंडल लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर युवकों ने रेखा की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गई। इसके बाद दोनों ने कान से कुंडल, मोबाइल और नकदी लूट ली और फरार हो गए।

रेखा ने किसी तरह घर से बाहर निकलकर शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। लोगों ने रेखा को रुड़की के सिविल अस्पताल पहुंचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी।

वहीं, रुड़की सिविल अस्पताल में महिला ने पति को परिचित युवक का नाम भी बताया। जबकि डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे कंगाल जा रहे हैं।

देर से पहुंची पुलिस

घटना के तुरंत बाद ही पुलिस को सूचना दे दी गई थी। इस स्थान से थोड़ी ही दूरी पर पुरानी तहसील पुलिस चौकी है। यहां पर से भी पुलिसकर्मी काफी देर से पहुंचे। इसको लेकर लोगों में आक्रोश है।

इसे भी पढ़ें: उत्तरकाशी के 50 से अधिक गांव बर्फ से ढके, बिजली-पानी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीण; 18 मार्ग अवरुद्ध

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर