Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरिद्वार में शर्मनाक करतूत: पूजा के बहाने नौ साल की बच्‍ची को घर ले गया दरिंदा, की गंदी हरकत

Haridwar Crime उत्‍तराखंड के हरिद्वार में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां एक नौ साल की बच्ची को पूजा के बहाने घर ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की गई। आरोपी को स्थानीय लोगों और बच्ची के परिजनों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By Anoop kumar singh Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 28 Aug 2024 09:22 AM (IST)
Hero Image
Haridwar Crime: कनखल कोतवाली में दर्ज हुआ केस। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Haridwar Crime: पूजन के बहाने नौ वर्ष की बच्ची को अपने घर ले जाकर आरोपित ने उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ की। मामला कनखल कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़ित बच्ची की शिकायत पर आरोपित राजेश को स्थानीय लोगों ने और बच्ची के स्वजनों ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पीड़ित बच्ची के सज्जनों का आरोप है कि आरोपित राजेश उन्हीं के मोहल्ले में उनके घर से कुछ दूरी पर रहता है। वह बच्ची को पूजन के बहाने अपने घर ले गया था। वहां पर उसने बच्ची के साथ गलत नीयत से शारीरिक छेड़छाड़ की।

यह भी पढ़ें- आखिर क्‍यों? उत्‍तराखंड महिला आयोग की अध्‍यक्ष ने कहा- मदरसों में बच्चियां सुरक्षित नहीं, होना पड़ेगा जागरूक

सहमी-सहमी सी नजर आई बच्ची

वापस घर आने पर बच्ची सहमी-सहमी सी नजर आई, इस पर स्वजनों ने पूछताछ की तो मामला सामने आया। इस पर आक्रोशित स्वजनों और मोहल्ले वालों ने आरोपित राजेश को पकड़ लिया और उसे कनखल कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

कनखल कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि पीड़ित बच्ची के स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

बताया कि उन्होंने पीड़ित बच्ची से बातचीत की तो बच्ची ने बताया कि आरोपित पूजन के बहाने उसे अपने घर लेकर गया था और उसके साथ गलत नीयत से शारीरिक छेड़छाड़ की। पीड़ित बच्ची ने दुष्कर्म की बात से इनकार किया।

यह भी पढ़ें- Dehradun ISBT Gangrape Case: पुलिस करेगी आरोपियों की शिनाख्त परेड, कोर्ट को दिया प्रार्थना पत्र

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर