Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मायके आकर पत्नी को बोला तीन तलाक, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

एक विवाहिता ने अपने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Updated: Sun, 24 Nov 2019 10:02 AM (IST)
Hero Image
मायके आकर पत्नी को बोला तीन तलाक, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

हरिद्वार, जेएनएन। एक विवाहिता ने अपने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक कस्साबान ज्वालापुर निवासी नर्गिस ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 19 नवंबर 2014 को उसकी शादी सलेमपुर निवासी नईम के साथ हुई थी। आरोप लगाया कि शादी के बाद से नईम उस पर मायके वालों से पैसे लाकर देने का दबाव बना रहा था। इसे लेकर कई बार उनके बीच झगड़ा भी हुआ। विवाहिता ने आरोप लगाया कि करीब सात माह पहले उसके पति ने दूसरी शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: दो बेटी होने पर पति ने दिया तलाक, महिला कर रही न्‍याय की मांग

तबसे वह अपने मायके आकर रहने लगी। नर्गिस का आरोप है कि आठ नवंबर को उसका पति कस्साबान ज्वालापुर में उसके मायके पहुंचा और गाली-गलौज करते हुए पैसे की मांग की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करते हुए तीन तलाक बोलकर चला गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने नईम पुत्र गनी निवासी गांव सलेमपुर, कोतवाली रानीपुर हरिद्वार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। ज्वालापुर कोतवाल योगेश सिंह देव ने बताया कि पति के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में एक युवक ने पत्नी को मोबाइल पर लिखकर भेजा तीन तलाक