Move to Jagran APP

Uttarakhand: घर में चल रहे पीजी को लेकर भड़का लोगों का गुस्सा, 40 युवकों ने किया कुछ ऐसा कि जमकर हुआ हंगामा

Uttarakhand Crime उत्तराखंड के रुड़की में एक घर में चल रहे पीजी को लेकर लोगों का गुस्सा भड़क गया। आरोप है कि पीजी में रहने वाले 40 युवकों के कारण गली की महिलाओं और युवतियों को परेशानी हो रही है। बुधवार रात को युवकों ने पीजी में हंगामा किया तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया और युवकों को चेतावनी दी है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 24 Oct 2024 12:21 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime: पुलिस ने मौके पर जाकर शांत कराया किसी तरह से मामला। जागरण
जागरण संवाददाता, रुड़की। Uttarakhand Crime: रामनगर स्थित एक मकान में चल रहे पीजी (पेइंग गेस्ट) को लेकर लोगों का गुस्सा भड़क गया। लोगों ने आरोप लगाया कि एक मकान में चल रहे पीजी में रहने वाले काफी युवकों के बर्ताव से गली की युवती और महिलाओं को परेशानी हो रही है। इसे लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया।

पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। पुलिस अब इन सभी युवकों को अपनी हद में रहने की चेतावनी दी है। पुलिस अब इन सभी का सत्यापन करेगी।

यह भी पढ़ें- Weather Update: कमजोर चक्रवात के असर से उत्तराखंड से ठंड गायब, दिवाली के बाद ही बदलेगा मौसम

रहते हैं करीब 40 युवक

रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर की एक गली में एक व्यक्ति ने अपना मकान को पीजी बना रखा है। इसमें करीब 40 युवक रहते हैं। लोगों का आरोप है कि पीजी में रहने वाले युवक वहां से आने जाने वाली युवती और महिलाओं को घूरते हैं। जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है।

हंगामा करते देख लोगों का गुस्सा भड़का

कई बार पीजी संचालक को इस बारे में अवगत कराया गया, लेकिन वह मनाने को तैयार नहीं हुआ। जिससे लोगों में आक्रोश है। बुधवार की रात को युवकों ने पीजी में किसी बात को लेकर जमकर हंगामा किया। युवकों को हंगामा करते देख लोगों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दे दी।

युवकों को अपनी हद में रहने के लिए कहा

सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। साथ ही पुलिस ने मकान में पीजी का संचालन कर रहे व्यक्ति से बातचीत की। पुलिस ने पीजी में रहने वाले युवकों को अपनी हद में रहने के लिए कहा है।

प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि युवकों के सत्यापन किये जाएंगे। साथ ही इस तरह की हरकत फिर से करने पर इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- अब Train में बिना सफर किए ही उठाएं लजीज खाने का लुत्फ, 24 घंटे मिलेंगी सुविधाएं; होगा बेहद खास

छात्रों पर हमला करने वाला एक आरोपित गिरफ्तार

भगवानपुर: थानाक्षेत्र स्थित एक विश्वविद्यालय के छात्र के साथ मारपीट करने और बाद में उसके कमरे पर जाकर उसके अन्य साथियों के साथ मारपीट और फायर करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस अन्य तीन आरोपितों की तलाश में जुटी है। इसी महीने की 16 तारीख को भगवानपुर थाना क्षेत्र के एक विवि में पढ़ाई कर रहे छात्र कमलेश गाेयल पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। इसके बाद आरोपित उसके रूम पर भी पहुंच गए थे। जहां पर उन्होंने कमलेश गोयल और उसके अन्य साथियों के साथ भी मारपीट की थी।

आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने छात्र और उसके साथियों को डराने के लिए हवाई फायर भी की थी। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

बुधवार को पुलिस ने अभि रोड निवासी संजय गांधी कॉलोनी रुड़की को दबिश देकर भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से एक लोहे की रोड बरामद हुई है। थानाध्यक्ष सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि पुलिस अन्य तीन आरोपितों की तलाश में जुटी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।