Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee: पीएम मोदी का हरिद्वार की जनता को सौगात, रुड़की रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का वर्चुअली किया शिलान्यास

Amrit Bharat Station Yojana प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘अमृत भारत स्टेशन योजना’ के अंतर्गत रुड़की रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का वर्चुअल शिलान्यास किया। इस मौके पर हरिद्वार लोकसभा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार आगे बढ़ रहा है। उन्होंने रुड़की रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कर हरिद्वार की जनता को को एक बेहतर सौगात दी है।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 06 Aug 2023 11:36 AM (IST)
Hero Image
Amrit Bharat Station Yojana: पीएम मोदी ने रुड़की रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का वर्चुअली किया शिलान्यास

जागरण टीम, रुड़की: Amrit Bharat Station Yojana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘अमृत भारत स्टेशन योजना’ के अंतर्गत रुड़की रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का वर्चुअल शिलान्यास किया।

इस मौके पर हरिद्वार लोकसभा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने रुड़की रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कर हरिद्वार की जनता को को एक बेहतर सौगात दी है।

क्षेत्र का होगा विकास- निशंक

निशंक ने कहा कि अब रुड़की रेलवे स्टेशन भव्य होगा। रुड़की व आसपास के क्षेत्र के यात्रियों को काफी सुविधाएं मिलेगी, जिससे क्षेत्र का विकास भी होगा।

इस मौके पर राज्य सभा सदस्य कल्पना सैनी, विधायक प्रदीप बत्रा, पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन, राजपाल सिंह, जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति आदि मौजूद रहे।