Move to Jagran APP

Haridwar: मनसा देवी मंदिर की पहाड़ियों से गिरकर गर्भवती पत्‍नी की हुई मौत, दिल्‍ली भाग गया पति; ऐसा खुला राज

Haridwar News हरिद्वार के मनसा देवी मंदिर की पहाड़ियों से एक गर्भवती महिला की गिरकर मौत हो गई। हादसे के बाद पति दिल्ली भाग गया और पुलिस में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई। दिल्ली पुलिस पति को लेकर हरिद्वार पहुंची और घटनास्थल से महिला का शव बरामद किया। इसी बीच हरिद्वार पुलिस ने दो वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया और सट्टेबाजी के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़ा।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 24 Oct 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
Haridwar News: पुलिस ने पति से कड़ाई से पूछताछ की तो राज खुला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Haridwar News: दिल्ली निवासी आठ माह की गर्भवती की मनसा देवी मंदिर की पहाड़ियों से गिरकर मौत हो गई तो पति वापस दिल्‍ली भाग गया। 

घटना से घबराए पति ने कश्मीरी गेट थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवा दी। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो राज खुला। दिल्ली पुलिस गुरुवार को पति को लेकर हरिद्वार पहुंची और घटनास्थल से महिला का शव बरामद किया। इसके बाद सब दिल्ली लौट गए।

यह भी पढ़ें- अब Train में बिना सफर किए ही उठाएं लजीज खाने का लुत्फ, 24 घंटे मिलेंगी सुविधाएं; होगा बेहद खास

अलग-अलग मामलों में वांछित दो वारंटी गिरफ्तार

हरिद्वार: पुलिस ने न्यायालय में पेशी से गैर हाजिर चल रहे हैं दो वारंटियों को गिरफ्तार किया है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के लाल मंदिर कॉलोनी निवासी सोनू पुत्र मुन्ना गुप्ता व मोहल्ला कैथवाड़ा निवासी महिला न्यायालय में चल रहे मामलों में पेशी से गैर हाजिर चल रहे थे।

सट्टे की खाईबाड़ी में एक गिरफ़्तार

हरिद्वार: पुलिस ने सट्टे की खाईबाड़ी करते एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से सट्टा पर्ची और 1470 रुपए की नगदी भी बरामद हुई है।

रानीपुर कोतवाली प्रभारी कमल मोहन भंडारी ने बताया कि बुधवार को मुखबिर की सूचना पर वाटर वर्क्स कॉलोनी रानीपुर निवासी विवेक कश्यप को भभूतावाला बाग के पास से सट्टे की खाईबाडी करते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपित विवेक कश्यप के पास से सट्टा, पर्ची, पैन, डायरी, 1470 रुपए की नगदी भी बरामद की गई है।

हाईवे पर सड़क पार करते महिला को टक्कर ने कुचला , मौत

संवाद सूत्र जागरण, भगवानपुर। हाईवे पर मक्खनपुर के पास सड़क पार करते समय एक महिला को ट्रक ने चपेट में ले लिया। हादसे में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। महिला की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। वहीं फरार चालक की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक भगवानपुर थाना क्षेत्र के मक्खनपुर गांव निवासी शाहजहां (40) गुरुवार की दोपहर को गांव में ही सड़क पार कर दूसरी तरफ जाने का प्रयास कर रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। हादसा होते देख आसपास के ग्रामीण मौके की तरफ दौड़ पड़े। इन्हें आता देख आरोपित चालक मौके पर ही वाहन छोड़कर फरार हो गया।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला को अस्पताल में भिजवाया। साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया। अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लिया है। पुलिस आरोपित ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि महिला मूलरूप से दूधली, थाना गागलहेड़ी, जिला सहारनपुर, उप्र की निवासी थी। वह काफी समय से मक्खनपुर में रहती थी। पुलिस को इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। पुलिस आरोपित चालक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- Weather Update: कमजोर चक्रवात के असर से उत्तराखंड से ठंड गायब, दिवाली के बाद ही बदलेगा मौसम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।